जाने अभिनत्री हेमा मालिनी की मिनी स्कर्ट वाली फोटो के पीछे का सच

Hema Malini

Views:6393

यकीन नहीं हो रहा है ना ! आप यही सोच रहे है कि बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री हेमा मालिनी को उम्र के इस पड़ाव में मिनी स्कर्ट पहनने की क्या जरूरत पड़ गयी है। हम भी तस्वीर को देख कर उतना ही हैरान हुए थे जितना इस वक़्त आप है।

असलियत में हुआ ये कि किसी ने फ़ोटोशॉप का उपयोग कर अनुभवी अभिनेत्री हेमा मालिनी की एक तस्वीर मिनी स्कर्ट में बना कर इन्टरनेट पर डाल दी। इन्टरनेट पर इस तस्वीर के आते ही ये वायरल के लिए चली गयी। फ़ोटोशॉप का ये बदसूरत पक्ष हेमा मालिनी पर अभिनेत्री से राजनीतिज्ञ बनने पर इस्तेमाल किया गया है।

तस्वीर पर एक नज़र डाले तो तो इसमें हेमा मालिनी एक टीशर्ट, डेनिम मिनी स्कर्ट,पीले ऊँची एड़ी के जूते और सफेद घड़ी के साथ नजर आ रही है।





बॉलीवुड की इस ड्रीम गर्ल को जैसे ही इस तस्वीर के बारे में पता चला तो तुरंत ही उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर ट्वीट कर दर्ज करायी। ट्वीट में उन्होंने बताया की ये फोटो बनावटी है। अपनी युवावस्था में कभी भी उन्होंने वाइट वाच और पीले रंग के जूते नही पहने।

हेमा मालिनी भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे सफल महिला फिल्म सितारों में से एक है।फिल्मो के अतरिक्त वह पार्टी भाजपा की सदस्य और संसद भी है और इस अनुभवी और महान वकित्तव महिला की तस्वीर के साथ छेड़-छाड़ करना बहुत ही शर्म की बात है ट्विटर पर इस अनुभवी महिला की शांति से दी गयी प्रतिक्रिया का ये कतई मतलब नही है कि इस अभिनेत्री ने तस्वीर को बदलने की अनुमति दे दी है।

और गॉसिप पढ़े

Comment Box

    User Comments in

    जाने अभिनत्री हेमा मालिनी की मिनी स्कर्ट वाली फोटो के पीछे का सच

    Avatar
    Posted By :
    Posted On : 2015-07-10
    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers