सैफ का पुराना इंटरव्यू वायरल, जब तलाक़ के बाद छोटे नवाब हुए जज्बाती

Views:136

सैफ अली खान और अमृता सिंह के रिश्ते बेशक आज एक दूसरे के साथ सौहार्दपूर्ण हो लेकिन एक समय पहले जब दोनों अलग हो गए थे तो उस समय दोनों के रिश्ते काफी तनावपूर्ण थे इसका खुलासा सैफ ने खुद किया है। हाल ही में सैफ का एक इंटरव्यू इन्टरनेट पर खूब वायरल हो रहा है, इस इंटरव्यू में वह अपने विवाह की गुप्त बातों का जिक्र करते हुए नजर आ रहे है।



नवाब जिन्होंने अपनी पहली पत्नी अमृता को 2004 में तलाक दिया था वह इस इंटरव्यू में एक दुखी पिता की तरह नजर आ रहे थे, इस विडियो के अनुसार उस समय वह अपने बच्चों सारा अली खान और इब्राहिम अली खान के साथ जुड़ना चाहते थे लेकिन अमृता और उनके रिश्तेदारों की वजह से वह जुड़ नही पाते थे। सैफ ने यह बात कबूल की है कि वह तलाक़ के बाद अपने बच्चों से नही मिल पाते थे और जब कभी भी वह अपने बच्चों से मिलने का प्रयास करते थे तो बार बार उनको के साथ बुरा बर्ताव करते हुए उनको गलियां दी जाती थी और बार अहसास दिलाया जाता था कि वह एक बुरे पति और पिता है।

अमृता के साथ साथ उनके रिश्तेदार भी सैफ को उनकी औकात याद दिलाते थे जिससे बहुत दुखी थे। आपको बता दें सैफ का यह इंटरव्यू तलाक़ के एक साल बाद वर्ष 2005 का है, उस समय सैफ अपने बेटे की फोटो अपने पर्स में रखा करते थे और जब कभी भी उस फोटो को देखते थे वह रूआसे हो जाते थे। आपको जानकारी दे यह 2000 का वह दशक था जब उनको अपने बच्चों से मिलने की इजाजत नहीं थी क्योकि उनके जीवन में एक औरत और थी और उन पर आरोप यह लगा था कि वह जिस औरत के साथ है वह बच्चों को उनकी माँ के खिलाफ कर सकती है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सभी जानतें है कि सैफ ने अमृता से शादी परिवार के खिलाफ जा कर की थी लेकिन बाद में उनके जीवन में रोजा नाम की एक लड़की आ गयी और जिसकी वजह से दोनों का रिश्ता तलाक तक पहुंच गया। तलाक़ के बदले सैफ को एलिमनी के रूप में 5 करोड़ रुपए देने थे जिसमें से 2.5 करोड़ उन्होंने पहले दे दिए और बाकी बाद में देने का वायदा दिया। इस 5 करोड़ के अतरिक्त सैफ 1 लाख रूपये अपने बेटे को बेटा इब्राहिम को उसकी 18 साल की उम्र तक दे रहे थे। आपको बता दे यह वह दौर था जब सैफ वितीय संकट का समाना कर रहे थे क्योकि उस समय उनकी फ़िल्में भी नही चल रही थी और ना ही कलाकारों की कमाई बड़े पैमाने पर होती थी।



आपको बता दे अमृता ने सैफ पर तलाक़ की रकम का भुगतान ना करने का आरोप भी लगाया था, इस इंटरव्यू में सैफ को साफ़ साफ यह कहते हुए सुना जा सकता है कि वह शाहरुख खान नही है कि उनके पास इतने पैसे होंगे। उस समय सैफ इस बात से भी काफी दुखी थी कि उनकी पत्नी और बच्चे नौकरों के साथ रह रहे थे और अमृता टीवी शो करने लगी थी, सैफ का मनाना था कि अमृता को यह सब करने की कोई आवश्यकता नही थी वह स्टेज शो विज्ञापन से इतनी कमाई कर रहे कि अपने परिवार को सपोर्ट कर सकें इसके अतरिक्त उनका बंगला भी उनके बच्चों का ही है।

सैफ ने कहा कि वह अपने बच्चों को चाहते है लेकिन लगातार लड़ाई नहीं करना चाहते थे, सैफ जब इंटरव्यू दे रहे थे तब उनको यह बात सता रही कि जब उनकी बेटी 18 साल की होकर उनसे सवाल करेंगी कि जब उसे और उसके भाई को पिता की जरूरत थी तब वह कहाँ थे, उस समय उनको शर्म से मरना चाहिए अभिनेता सैफ उस समय भावनात्मक आपराध भावना से जूझ रहे थे इसमें कोई संदेह नही है।

इस पुराने इंटरव्यू के अंत में सैफ कहा कि वह अमृता से कोई टकराव नही चाहते, वह उनके का एक अभिन्न अंग थी और अपने बच्चों को खुश होते देखना चाहते है। आपको बता दे इस तलाक के बाद सैफ ने करीना कपूर से ख़ुशी ख़ुशी विवाह किया और आज करीना कपूर खान से उनका एक बेटा तैमूर कपूर खान है।

और गॉसिप पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers