संभावना सेठ की कंट्रोवर्सी जिसने सभी सिने जगत को हैरान कर दिया

Sambhavna Seth

Views:1976

14 जुलाई को अभिनेत्री संभावना सेठ अपने बॉयफ्रेंड अविनाश के साथ शादी करने जा रही है। आखिरी बार संभावना टीवी शो रजिया सुल्तान में खलनायिका के रूप में देखा गया था। अगर आप संभावना की शादी के समय उनके अतीत पर नजर डाले तो आपको कई उदाहरण मिल जायेंगे जब स्क्रीन की यह खलनायिका अन्यथा ही विवाद में फंस गयी थी और कई मौको पर समाज के ठेकदारों ने उनका जमकर विरोध में किया था। बिग बॉस या आइटम गीत आज हम उनके करियर के उन क्षणों को आपके सामने रख रहे है जब वह कंट्रोवर्सी में फंस गयी थी।



भोजपुरी आइटम गीत : भोजपुरी आइटम गीत कर संभावना ने अपनी खुद की एक अलग पहचान बनाई है। उनके आइटम गीत के बोल उदाहरण के लिए मस्के दोनों जोबनवा, रही रही लहंगा ऊपर चढ़ गइल हो या जवानी सीटी मारे हो उनके हर गीत में शामिल सिड्यूस करने वाले डांस मूव और तंग आउटफिट वाले सेक्सी अवतार को देख कर हर कोई दंग रह जाता था लेकिन कुछ पुरुषों को उनका यह काम राखी सावंत के आइटम गीत की तरह ही घटिया लगा और उन लोगो ने खुल कर उनकी आलोचना भी की है।



बिग बॉस पर राजा चौधरी के साथ निकटता : राजा चौधरी और संभावना दोनों शो पर मुंह से अपमानजनक रूप से एक दूसरे संग झगड़ते नजर आए थे लेकिन बाद में दोनों काफी करीब भी आ गए और उनके निकटता के दौरान दोनों का किस/चुंबन काफी सुर्ख़ियों में था और हर जगह इन दोनों के रिश्ते गॉसिप में ट्रेंड कर रहे थे।



गालियां देना : बिग बॉस के दूसरे सीजन में संभावना ने न सिर्फ राजा चौधरी का गालियों से आपमान किया था। उन्होंने अपनी सह प्रतियोगी पायल रोहतगी को गंदी गालियां देने वाला उनका गुस्से वाला अवतार दर्शकों के सामने आया था। इस शो पर अधिकांश प्रतिभागियों के साथ उनके रिश्ते मधूर नही थे।



राहुल महाजन के साथ उनका संबंध : बिग बॉस शो पर संभावना राहुल की राखी बहन थी फिर भी वह उनकी पत्नी डिंपी गांगुली को बदनाम करने में कोई कसर बाकी नही रहने देती थी इसके आलावा रिपोर्ट तक यहाँ तक आई थी की डिंपी और राहुल के तलाक के पीछे उनका बड़ा हाथ है। एक इवेंट की बात करें तो राहुल ने संभावना को पूल में पूरा भीगो दिया था जिसके बाद संभावना ने कहा था की राहुल बिग बॉस सीजन दो के बाद से बदले नही है जबकि बाकी वर्षों में काफी परिपक्व और विनम्र हो गए है।



करीना से बेहतर : एक ओर जहाँ हर कोई करीना कपूर के हलकट जवानी वाले अवतार को पसंद कर रहा था तो वही संभावना ने दावा किया था की अगर उनको स्टेज पर यह गीत करने का मौका मिले तो वह उनसे कही बेहतर कर सकते है।

और गॉसिप पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers