उप्स मोमेंट : प्रियंका चोपड़ा के सबसे शर्मनाक वार्डरोब मालफंक्शन

Views:1184

प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। वर्तमान में प्रियंका का नाम बॉलीवुड की टॉप कामयाब अभिनेत्रियों में गिना जाता है। पिग्गी चोप्स आम तौर पर डिजाइनर द्वारा तैयार फैशनेबल कपड़े ही पहनती है और बेहतरीन ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से इस सांवली अभिनेत्री कर लुक सुपर कूल नजर आता है।

हमेशा अपनी लुक से सबको हैरान करने वाली सेलिब्रिटी के जीवन में कई बार ड्रेसिंग की वजह से वह पल भी आया है जब उनको शर्मनाक क्षणों का शिकार होना पड़ा था। प्रियंका के जीवन में जब भी उप्स मोमेंट आया मिडिया ने फौरन उसे अपने कैमरे में कैद कर लिया जिसकी तस्वीरे आज भी इन्टरनेट पर वायरल होती रहती है। आइयें जानतें है दुर्भाग्यपूर्ण रूप से प्रियंका कब कब वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हुई है।



#1. दूसरों की तरह प्रियंका चोपड़ा को वार्डरोब मालफंक्शन का सामना तब करना पड़ा जब ट्रेंडी डिजाइनरों द्वारा डिजाइन कपडे पहन कर आई कैन नोट मेक यू लव मी के लांच इवेंट में शामिल हुई थी। मुंबई में आयोजित इस इवेंट में प्रियंका ने ट्रांसपेरेंट ब्लैक स्कर्ट पहन आई थी और उनका यह रूप देखकर दर्शक हैरान हो गए थे। लाइट कलर की टी-शर्ट और ब्लैक ट्रांसपेरेंट स्कर्ट में सुपरहॉट लग रही थी।



#2. एक घटना में फोटोग्राफरों ने प्रियंका की पैंटी तस्वीरे लीक कर दी थी जो काफी समय तक वायरल होती रही थी। मौका था मुंबई में "बिग सीबीएस लव" शो के शुभारंभ के इस अवसर पर जब प्रियंका छोटी क्रीम ड्रेस मजे भाग लिया तो अचानक से फोटोग्राफर की नजर प्रियंका की पैंटी पर पड़ी और उसने फौरन उसकी तस्वीर ले ली। प्रियंका के लिए यह तस्वीर अनपेक्षित थी।



#3. बॉलीवुड की देशी गर्ल ने अपने करियर में कपड़ो का गलत चुनाव भी किया है। पार्टी के दौरान प्रियंका की ड्रेस अंदरूनी रूप से खुलासा कर रही थी जिसकी जानकारी फोटोग्राफरों द्वारा तस्वीर लेने के बाद पकड़ी गयी। काले रंग की चमड़े पोशाक में उनकी बॉडी का अंदरूनी अंग झलक रहा था जिसे फोटोग्राफरों द्वारा पकड़ा गया था।



#4. अभिनेत्री अपने अच्छे दोस्त शाहरुख खान और गौरी के साथ पार्टी करते हुए उप्स मोमेंट बन गया क्योकि उनकी पैंटी की तस्वीर इस पार्टी से लीक हो गयी थी। पार्टी में शामिल प्रियंका की पोशाक इतनी छोटी थी कि जब वह नीचे बैठी तो उनकी अंडरगारमेंट्स साफ़-साफ़ नजर आने लगी। प्रियंका को जब इस बात का अहसास हुआ तो उन्होंने अपने लेग क्रॉस करके बैठ गयी।



#5. एक टीवी चैनल की पार्टी में रेड कारपेट पर प्रियंका जब ब्लैक टॉप पहन कर उतरी तो वह वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो गयी। प्रियंका चोपड़ा के टॉप को मध्य में देखने पर भीतरी अंडरगारमेंट साफ़-साफ़ झलक रहे थे। टॉप के मध्य में हर किसी का ध्यान फोटोज के इन्टरनेट पर जारी होने के बाद गया था।



#6 .एक अन्य इवेंट में प्रियंका चोपड़ा को काफी असहजता से अपनी शर्ट के अंदर हाथ डाल कर ड्रेस को ठीक करते देखा गया था। जब यह घटना हुई थी तब यह बेहद मामूली लगी थी लेकिन बाद में इसकी तस्वीरो ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा था।

और गॉसिप पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers