क्या सचमुच श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर अलग हो गये है ?

Views:1185


श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर के संबंधों बारे में पिछले कुछ वर्षो में बहुत कुछ लिखा और कहा गया जब भी दोनों दिन में या रात के अंत में एक दूसरे साथ घूमते दिख जाते अगले ही पल दोनों हेडलाइंस में होते थे पर दोनों ने कभी भी अपने प्यार को स्वीकार नही किया हमेशा दोनों ने अपने आप को एक दुसरे का दोस्त ही बताया।


आदित्य ने जब सूरत में एक हीरे की अंगूठी खरीदी तो आदित्य और श्रद्धा की सगाई की खबरों का दौर पड़ा और खबरे तो यहाँ तक आई की दोनों ने एक दुसरे के माता-पिता से भी मुलाकात कर ली है।


लेकिन 'आशिकी 2' की ये जोड़ी इस साल अलग ही रंग में दिख रही है। आदित्य अपना नाम बार-बार श्रद्धा से जोड़े जाने की वजह से अब इन प्रेम वाली खबरों से रिटायर होकर अपने-अपने लिए बॉलीवुड में नई तरह की खबरे चाहते है। सूत्रों पर यकीं करे तो दोनों ही लगातार आ रही इन विवादित खबरों से छुटकारा चाहते थे।






वर्तमान में आदित्य जम्मू में 'फितूर' फिल्म की शूटिंग कर रहे है और दोनों जोड़ी के बीच में आई दुरी की वजह से दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने जोर पकड रखा है।

वही एक अन्य सूत्र का कहना है ये खबरे सही नही है दोनों ने अपने काम को ध्यान में रख एक दुसरे से परस्पर दुरी बना रखी है जिस वजह से ये ब्रेक अप की खबरे फ़ैल रही है। फ़िलहाल पेशेवर प्रतिबद्धताए ही उनके ब्रेक अप का कारण बनी हुई है।

अब सच क्या है ये तो ये दोनों ही बता सकते है।