लवबर्ड्स श्रद्धा और आदित्य के रोमांस में आया ट्विस्ट

Views:2136


बॉलीवुड में कदम रखते ही रील लाइफ में श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर ने आदर्श रोमांटिक कपल की भूमिका निभाई थी और आशिकी 2 के बाद से ही दोनों के बीच में तालमेल इतनी अच्छी तरह फिट बैठ गया कि दोनों के रोमांस की खबरें रील लाइफ से निकल कर रियल लाइफ से जुड़ गयी। अकसर अपने रोमांस और अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाले कपल श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर के बारे में ताजा बॉलीवुड गॉसिप है कि दोनों के बीच में आजकल सब कुछ नार्मल नही चल रहा है।


श्रद्धा और आदित्य के अफेयर खबरों के बाद आजकल दोनों के बीच आपसी विवाद की खबर जोर पकडती जा रही है और इन खबरों के सच होने का ताजा प्रमाण कंगना राणावत की फिल्म सक्सेस पार्टी से मिलता है। आपको बता दे बुधवार के दिन कंगना ने एक पार्टी की मेजबानी की थी जिसमे श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर दोनों शामिल हुए पर इस पार्टी की सबसे हैरानी वाली बात यही रही कि इन दोनों लव बर्ड्स ने एक दुसरे को पार्टी में इग्नोर किया। एक पार्टी में शामिल होते हुए भी ना तो श्रद्धा कपूर ने अपने बॉयफ्रेंड आदित्य से बात की और ना ही आदित्य ने अपनी गर्लफ्रेंड श्रद्धा से बात करने की जहमत उठाई।





श्रद्धा ने कुछ महीने पहले दिए इंटरव्यू में कहा था कि वह और आदित्य काफी अच्छे और प्यारे दोस्त है। इस इंटरव्यू में श्रद्धा ने ये बात भी कबूल की थी कि आशिकी 2 के समय मोहित सूरी और आदित्य के साथ उनका विशेष अनुभव रहा है। जिस कारण ये दोनों उनके जीवन में अलग और महत्वपूर्ण स्थान रखते है।


श्रद्धा को ये साक्षात्कार दिए काफी समय बीत गया है और समय बीतने के साथ श्रद्धा और आदित्य के रिलेशनशिप में काफी बदलाव आया है। एक खबर के मुताबिक दोनों अच्छे और प्रिय दोस्तों के बीच काफी समय से शुभकामनाओं का आदान-प्रदान भी नही हुआ है। जिस कारण ये स्पष्ट होने लगता है कि दोनों के प्यार भरे रिश्ते में सब कुछ स्थिर और ठीक नही है।

और पढ़े

श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर के बीच प्यार नही सिर्फ दोस्ती