अदिति राव हैदरी से जुड़े विवाद जिनसे बॉलीवुड दर्शक हुए थे हैरान

Aditi Rao Hydari

Views:2933

बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक बड़ी खासियत यह है कि अभिनेत्री जितनी हॉट सेक्सी और सुंदर होती है उतना ही वह विवादों से भी घिरी रहती है। बॉलीवुड की अभिनेत्री अदिति राव हैदरी भी इस अजीब इतिफाक से बच नही सकी है। रॉयल फॅमिली में जन्म लेने वाली अदिति ने डेल्ही 6 में बुआ के रोल से अपने बॉलीवुड करियर का सफर शुरू किया था और उसके बाद से उन्होंने पीछे मुड़कर नही देखा है।



अश्लील बातों और गालियों से फिल्म भद्दी बनती है लेकिन इंटिमेट लव मेकिंग दृश्य हमेशा फिल्म को खूबसूरत बनाते है जैसी सोच रखने वाले अदिति अक्सर अपने बेबाक बयानों और अदाओं की वजह से विवादों में घिर जाती है जिसके बाद वह काफी दिनों सुर्ख़ियों में छाई रहती है। बोल्ड सेक्सी कॉन्फिडेंट अदिति अब तक मुख्य रूप से किन वजहों से विवादों में घिरी रही है आइयें उन पर एक नजर डालते है।



रांझाना फिल्म से बाहर होना
: निर्देशक आनंद राय की बनी हिट फिल्म में पहले स्वरा भास्कर वाला रोल अदिति निभाने वाली थी और इस बात का पक्का यकीन उनको आनंद राय ने ही दिलाया था और इसमें कोई तिथि समस्या नही थी लेकिन फिर भी यह रोल तनु वेड्स मनु फेम स्वरा भास्कर को दे दिया गया और ऐसा क्यों हुआ है यह बात बॉलीवुड में अब किसी से छुपी नही है।



राष्ट्र का अपमान : स्वतंत्रता दिवस के मौके पर राष्ट्रीय गौरव का जश्न मनाने के लिए अभिनेत्री ने बड़े ही गर्व से 'सलूट सेल्फी पोस्ट की थी लेकिन उनकी ख़ुशी से पोस्ट की गयी यह सेल्फी उनके लिए विवादित और दुःख देने वाली बन गयी क्योकि उन्होंने बाएं हाथ के साथ सलाम करके देश का अपमान कर दिया था।



छोड़ी भूमिका को स्वीकार करना : देवदास उनकी ऐसी फिल्म थी जिसको पहले सिंघम फेम काजल अग्रवाल करने वाली थी लेकिन उन्होंने फिल्म में 'वासनोत्तेजक सेक्सुअल दृश्य की भरमार होने की वजह से इस फिल्म को ठुकरा दिया था लेकिन अदिति राव ने बिना संकोच इस फिल्म को साइन कर लिया था।



अंग प्रदर्शन और हॉट स्टीमी दृश्य
: बेहतरीन फिगर की मालकिन अदिति अंग प्रदर्शन करने में बिलकुल परहेज नही करती है। बॉस फिल्म में बिकनी सीन देने वाली अदिति को 'सीरियल किसर' का नाम दिया जाया तो गलत नही होगा क्योकि उन्होंने लगभग हर फिल्म में लिप लॉक सीन दिए है।



चौकाने वाला हॉट अवतार : पत्रिका के कवर के लिए अक्सर उनका फोटोशूट चर्चा पैदा कर देती है लेकिन जीक्यू मैगज़ीन के लिए दिए गयें फोटोशूट में उनकी कामुक और आकर्षक तस्वीर को देख कर दर्शकों के साथ-साथ समूचा बॉलीवुड दंग रह गया था। एक अन्य मैगज़ीन फोटोशूट की बात करें तो वह टॉपलेस फोटोशूट भी करा कर अपने हॉटनेस विचारों से दर्शकों को अवगत करा चुकी है।



वार्डरॉब मालफंक्शन : हर सेलिब्रिटी के लिए वार्डरॉब मालफंक्शन का शिकार होना किसी बुरे सपने की तरह होता है और इस बुरे सपने से अदिति राव भी बच नही सकी है। 'लंदन, पेरिस, न्यूयॉर्क' के शुभारंभ इवेंट के अवसर पर उनका सफेद लैस का अंडरवियर तस्वीरों में कैद हो गया था इसके अतिरिक्त जीक्यू इंडिया अवॉर्ड उनकी रिवीलिंग कट डीप नेकलाइन ड्रेस में दिखने वाले उनके बदन ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खीँच लिया था। अदिति को एक बार और वार्डरॉब मालफंक्शन के सदमे का सामना तब करना पड़ा था जब एक इवेंट में वन पीस ड्रेस के नीचे पहनी अंडरगारमेंट ड्रेस कैमरे में कैद हो गयी जिसकी उम्मीद खुद अदिति ने भी नही की थी।




आगामी फिल्मों पर चुप्पी
: आमतौर पर जब एक बॉलीवुड स्टार की फिल्म रिलीज होती है तो वह खुलकर उस पर बात करते है साथ-साथ वह अपनी अगामी फिल्मों और योजनाओं की जानकारी भी देते है जबकि अदिति आगामी रिलीज पर एक मजबूत चुप्पी बनाए रखती है। हाल ही में अदिति की वजीर तथा और देवदास रिलीज हुई थी तब उन्होंने चुप्पी साध रखी थी जिसके बाद लोग उनकी चुप्पी के कारणों का पता लगाने का प्रयास करने लगे।



फरहान अख्तर के संग डेटिंग
: अदिति राव हैदरी इन दिनों अभिनेता फरहान अख्तर संग अफ़ेयर की खबरों को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है। 15 साल तक अपनी पत्नी अधुना से इसी साल फ़रहान अलग हुए है और इसके पीछे कही ना कही अदिति संग चल रहे अफ़ेयर को माना जा रहा है।

और गॉसिप पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers