हॉट दिवा दिशा पटानी से जुड़े विवादों पर डाले एक नजर

Disha Patani

Views:2113

बॉलीवुड न्यूकमर दिशा पटानी बॉलीवुड में अपनी शुरुआत से पहले ही सुर्खियों में है। धोनी - द अनटोल्ड स्टोरी से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली दिशा अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत से ही कॉन्ट्रोवर्सी में फंस गयी है। एमिटी विश्वविद्यालय, लखनऊ से कंप्यूटर विज्ञान में बी.टेक करने वाली इस छात्र ने खुद को बी-टाउन में विवाद से दूर रखने का बहुत प्रयास किया लेकिन अन्य अभिनेत्रियों की तरह वह भी विवादों से नही बच सकी है। आइयें जानतें है अभी तक के करियर में दिशा को किन-किन कॉन्ट्रोवर्सी का सामना करना पड़ा है।



दिशा पटानी क्लीवेज विवाद : जियो फिल्मफेयर पुरस्कार 2017 जिसे मुंबई में आयोजित किया गया था उस इवेंट में बोल्ड और हॉट ड्रेस में दिखाई दी थी। ग्लैमरस दिवा के अवार्ड फंक्शन में आते ही सबकी नजर उनकी काली सेक्सी ड्रेस पर टिक गयी थी। अभिनेत्री की गाला गाउन जांघ और स्तन के पास खुला हुआ था जिसकी वजह से दिशा के साथ बैठा शख्स गलत तरीके से उनके क्लीवेज को टुकर-टुकर निहारते हुए कैमरे में कैद हो गया था। धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी में काम करने वाली इस क्यूट अभिनेत्री की इस बोल्ड सेक्सी कॉन्ट्रोवर्सी ऑउटफिट वाली तस्वीर का मजाक सोशल मीडिया पर खूब उड़ाया गया लेकिन दिशा ने इन जोक्स और ट्रोल से घबराने की जगह उन्होंने इस जमकर जवाब दिया है।

दिशा ने क्लीवेज कॉन्ट्रोवर्सी पर जवाब देते हुए लिखा है कि हमारे देश में लोग देवी की पूजा कर रहे हैं और वही एक ड्रेस के मामले में वह जानवर बनाने में उनको शर्म नही आती है। दिशा ने देश में होने वाले छेड़छाड़ और बलात्कार पर खबरें बढने का जिक्र करके ट्रोल करने वाले लोगो को आईना दिखाया है।

टाइगर श्रॉफ संग रिलेशनशिप : बॉलीवुड इंडस्ट्री में यह गॉसिप जोरो पर है कि दिशा और टाइगर दोनों एक अरसे से लव रिलेशनशिप में है हालाकि दोनों ने कलाकारों ने अपने रिश्ते को सिर्फ दोस्ती कह कर हर गॉसिप को गलत बताया है। बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले दिशा का एक विडियो गीत आया है जिसमें उनके साथ टाइगर भी थे इसके अलावा टाइगर निरंतर अपने प्यार काम दिलाने का प्रयास करते रहते है।


और पढ़े :- दिशा पटानी को लेकर टाइगर और साजिद नाडियाडवाला में सब कुछ ठीक नही


आपको बता दे ऑन स्क्रीन के अतिरिक्त ऑफ स्क्रीन पर दोनों अक्सर साथ में टाइम बिताते देखे जाते है। टाइगर-दिशा गोवा में एक साथ छुट्टियां बिताने के अतिरिक्त दोनों कई अवार्ड इवेंट शो के आलावा एक साथ डिनर करते हुए भी कैमरे में कैद हुआ है। खबर तो यह भी है कि टाइगर ने पत्रकारों से यह भी कहा है कि दिशा के साथ अब उनकी तस्वीरें लेना बंद कर दें।



दिशा पटानी ऊप्स मोमेंट : कुंग फू योग फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक बहुत ही रेशमी चमकदार ड्रेस पहन कर एक इवेंट में शामिल हुई थी तो नीली रेशमी चमकदार पोशाक में उनके प्राइवेट पार्ट की झलक नजर आ रही थी जिसके बाद इस वार्डरॉब मालफंक्शन का शिकार हुई अभिनेत्री की ड्रेसिंग स्टाइल के लेकर कॉन्ट्रोवर्सी पैदा हो गयी थी। प्रमोशन के अतरिक्त फिल्म के अंदर एक जगह पर उनकी स्कर्ट जब अधिक उपर उठ जाती है तो अनजाने में उनकी गुलाबी पैंटी नजर आने लगती है। दिशा पटानी का यह ड्रेस विवाद में उनके करियर में अब जुड़ गया है।





दिशा पटानी जन्मतारीख और सरनेम गलत बताना : दिसंबर 2012 में आयोजित मिस इंदौर प्रतियोगिता के एक वीडियो में दिशा अपनी उम्र गलत बताकर खुद को यंग बताने का प्रयास कर रही थी जिसको लेकर बाद में विवाद उत्पन्न हो गया था। विडियो में युवा गॉर्जियस अभिनेत्री खुद को 20 वर्ष का बता रही है। दिशा का जन्म जन्म 13 जून 1992 हुआ था लेकिन इस यंग एक्ट्रेस दावा कर रही है कि उनकी बर्थडेट जन्म 27 जुलाई 1995 की है। वह रियल जन्मदिन से खुद को तीन साल छोटा बताने का प्रयास कर रही है।


जन्मतारीख के अतिरिक्त उन्होंने अपना उपनाम अर्थात सरनेम पटनी बताया है जबकि उनका नाम दिशा पटानी है। दिशा का खुद की उम्र को छुपाना किसी आश्चर्य से कम नही था।

और गॉसिप पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers