सोनाक्षी सिन्हा ने अपने वजन पर ऋषि कपूर द्वारा किए मजाक का जवाब दिया

Views:1283

बॉलीवुड लीजेंड ऋषि कपूर निश्चित रूप से ट्विटर पर अब सबसे अधिक कॉन्ट्रोवर्सी पोस्ट करने वाले सेलिब्रिटी बन गये है। ऋषि कपूर कुछ दिन पहले कॉन्ट्रोवर्सी में इस लिए फंस गये थे क्योकि उन्होंने ट्वीटर पर अपनी इच्छा,आदतन या फिर मजाक के लिहाज से बॉलीवुड पटाका गर्ल आलिया भट्ट और सोनाक्षी पर सिन्हा पर एक ट्रोल शेयर किया था। ऋषि कपूर द्वारा इस ट्रोल को शेयर करने के बाद से ही उन्हें दोनों अभिनेत्रियों के प्रशंसकों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा था और इसी वजह से उन्होंने अपनी पोस्ट भी डिलीट कर दी थी।





आपको बता दे ऋषि कपूर ने कुछ दिन पहले एक ऐसा ट्रोल शेयर किया था जिसमे उन्होंने आलिया की बुद्धि सोनाक्षी के वजन का मजाक उड़ाया था। ऋषि कपूर ने अपने इस डिलीट ट्वीट में कहा था आलिया ने न्यूज पेपर में पढ़ा कि पुलिस ने 80 किलो की हीरोइन पकड़ी है और आलिया बोलीं,शिट पुलिस ने सोनाक्षी को क्यों पकड़ा। इस ट्वीट के बाद उठे बवाल को ऋषि ने पोस्ट डिलीट कर यह कहते हुए शांत किया कि यह जोक उन्होंने मजाक के लिए शेयर किया है। इसको पर्सनल ना लिए जाए और यह दोनों अभिनेत्रीयां उनकी बेटियों की तरह है।


ऋषि कपूर की इस टिप्पणी के बाद अब लोगो को लगा था आलिया भट्ट बेशक इस ट्वीट पर चुप रह जाए पर शॉटगन की पुत्री सोनाक्षी सिन्हा जरुर इस पर कड़ी प्रतिक्रिया रखेगीं। इसी उम्मीद में मिडिया ने जब सोना से ट्वीट पर टिप्पणी की तो उनकी टिप्पणी से सबको हैरत में डाल दिया।





शॉटगन जूनियर ने ऋषि के इस ट्रोल को मजाक में ही लिया है उन्होंने कहा ऋषि सर ने खुद ये जोक नही बनाया है और उन्हें इस जोक ने हंसाया होगा या अच्छा लगा होगा या फिर उन्होंने मजाक मूड में शेयर किया होगा इसलिए इसे अधिक गम्भीरता से लेने की आवश्यकता नही है इसे सही ढंग से लिया जाना चाहिए।


सोनाक्षी ने अपनी इस टिप्पणी से साफ़ कर दिया है कि वह बॉलीवुड में पूरी तरह परिपक्व हो चुकी है वैसे आपको इस बात की जानकारी दें दे कि ऋषि कपूर का जी का ये पहला ट्वीट नही है जिसने हंगामा किया है इसे पहले वह गो मांस पर ट्वीट कर कॉन्ट्रोवर्सी में फंस चुके है



और गॉसिप पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers