सोनाक्षी सिन्हा अपने पूर्व बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी पर बोलती हुई

Views:1436


बॉलीवुड की दबंग अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा सिर्फ पर्दे पर ही दबंग गर्ल नही है वह रियल लाइफ में भी एक दबंग है ऐसा हम इसलिए कह रहे है क्योकि मिडिया ने जब सोनाक्षी के पूर्व जीवन से जुड़े कुछ सवाल किये तो उन्होंने भागने की बजाय हर सवाल का जवाब बिंदास स्टाइल में दिया है।


हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान मिडिया ने जब सोनाक्षी को उनके साथ गन्दी बात करने वाले स्टार व उनके पूर्व बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर की शादी के बारे में अपनी प्रतिक्रिया देने को कहा तो इस अभिनेत्री ने दो टूक शब्द में कहा कि अगर शाहिद उन्हें अपनी शादी में बुलाते है तो वह निश्चित रूप से इस भव्य समारोह का हिस्सा बनेंगी और वह शाहिद कपूर को दुल्हे की ड्रेस में देखने के लिए काफी उत्साहित है।





सोनाक्षी ने शानदार अभिनेता शाहिद के जीवन से जुडी इस बड़ी खबर के लिए अत्यंत प्रसन्नता व्यक्त करते हुए इस जोड़ी को अपनी शुभकामनाएं दी है। शुभकामनाओं के साथ-साथ दबंग गर्ल ने ये भी उम्मीद की है कि उन्हें शाहिद और मीरा राजपूत की शादी के मौके पर कपूर परिवार की तरफ से एक आधिकारिक निमंत्रण भी प्राप्त होगा।


शाहिद-मीरा के ब्याह की खबर से पहले अकीरा स्टार सोनाक्षी और शाहिद कपूर के अफेयर की खबर आये दिन बॉलीवुड मसाला खबरों में छपती रहती थी। सोनाक्षी और शाहिद के रोमांस की खबरे आर राजकुमार फिल्म में एक साथ काम करने के बाद से शुरू हुई थी। इस फिल्म के बाद अकसर दोनों को कई इवेंट और पार्टियों में एक साथ हिस्सा लेते देखा गया जिस कारण लोगो को यकीन हो चला था कि ये दोनों एक लव रिलेशनशिप में है।





खैर ये सब तो पुरानी बाते थी बात अगर वर्तमान की करें तो लाखों हसीनाओं का दिल तोड़ते हुए शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत के साथ जुलाई महीने में 10 तारीख को धूम-धाम से शादी कर रहे है और उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड का फ़िलहाल शादी का कोई इरादा नही है क्योकि वह अपने बॉलीवुड करियर को लेकर काफी बीजी है।