सोनाक्षी सिन्हा और सोनम कपूर को मीट बैन का विरोध करने पर सहनी पड़ी आलोचना

Views:1107


ऋषि कपूर के बीफ बैन पर टिप्पणी के बाद अब मीट बैन पर अपनी राय को लेकर बॉलीवुड की दो सुंदर और स्टाइलिश अभिनेत्रियां विवादों में है। कुछ दिन पहले ट्विटर पर 'मांस-प्रतिबंध' को लेकर सरकार को अड़े हाथों लेने की कोशिश तो उनको भी वैसे ही ट्विटर पर वैसी ही शब्दावली जोक्स ट्रोल और कॉमेंट्स का सामना करना पड़ा जैसा ऋषि कपूर को करना पड़ा था।



सोनाक्षी सिन्हा और सोनम कपूर के मीट बैन पर टिप्पणी के बाद से ही ट्विट्टर के फॉलोवर दो हिस्सों में बट गये और उनमें कॉमेंट्स की जंग छिड गयी। ट्विटर पर कुछ लोग इन दोनों अभिनेत्रियों के पक्ष की बात कर रहे तो अधिकतर लोग कड़ी आलोचना कर अपना गुस्सा शांत करने की कोशिश करते दिखे।





आपको बता दे मुंबई के उपनगर मीरा-भयंदर में जैन समुदाय के पर्यूषण पर्व के लिए मुंबई की भाजपा सरकार ने इन इलाको में 8 दिनों के लिए मांस बिक्री और खरीद पर प्रतिबंध लगा दिया है जिसके बाद भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा की पुत्री दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा ने बीजेपी पर ट्विटर के जरिये कड़ा प्रहार किया था।



सोनाक्षी ने अपने ट्वीट में साफ़-साफ़ कहा कि 'मांस-प्रतिबंध' पर आजाद मुल्क के खिलाफ बताया और कहा कि भारत आजाद मुल्क की जगह अब बैन-इस्तान हो गया है और उन्होंने इंडिया स्टुपिड शब्द का प्रयोग भी अपने कमेन्ट में शामिल किया।



सोनाक्षी ने मीट बैन पर आलोचना करने के साथ-साथ भाजपा से असम के बाढ़ पीड़ितों का जानकारी भी मांगी और सरकार को लोगो की बेसिक जरूरते तय करने की सलाह दी।


सोनाक्षी की तरह ही सोनम कपूर ने भी मीट बैन के राज्य सरकार को अड़े हाथों लिया। सोनम कपूर ने 'मांस-प्रतिबंध' पर विरोध जताते हुए ट्वीट किया कि कुछ ऐसे ही कामों की वजह से और छोटी सोच के कारण भारत हमेशा तीसरी दुनिया रह जायेगा।



सोनम सोनाक्षी के इस मीट बैन विरोध वाले ट्वीट को चेतन भगत का समर्थन जरुर मिला पर ट्विटर के अधिकतर यूजर इन दोनों अभिनेत्रियों की आलोचना करते हुए फॉलोवर्स ने जमकर अपनी भडास निकाली है।



और पढ़े:- गौ मांस विवाद पर ऋषि कपूर के खिलाफ उनके फैंस ने खोला मोर्चा