सोनम कपूर भी उतरी पोर्न बैन के विरोध में

Views:1495


भारत की तत्कालीन मोदी सरकार ने पोर्न सर्विस देने वाले कुछ वेबपेजों को बैन कर दिया है जिसके बाद से ट्विटर पर कुछ लोग सरकार के साथ खड़े नजर आये तो एक बड़ा वर्ग इस फैसले के खिलाफ डट कर अपने विचार रख कर इस फैसले के खिलाफ अपनी आपत्ति दर्ज कर रहा है जिस कारण कुछ दिन पहले ट्विटर पर पोर्न_बैन ट्रेंड होने लग गये था।





केंद्र सरकार द्वारा अश्लीलता परोसने वाली 800 पोर्न वेबसाइट पर बैन के फैसले पर चल रही बहस में अब बॉलीवुड की अभिनेत्री सोनम कपूर भी कूद पड़ी है। सोनम कपूर ने पोर्न बंद के खिलाफ अपनी आवाज जोरदार ढंग से उठाते हुए ट्विटर पर लिखा है कि उन मुर्ख लोगो पर बैन लगाना चाहिए जो सोचते है कि प्रतिबंध लगाने से लोगो की सोच में बदलाव ला सकते है।





पोर्न बैन के खिलाफ सोनम की इस ट्वीट पर सरकार ने किसी मंत्री ने तो कोई जवाब नही दिया लेकिन कामल आर खान ने सोनम कपूर के पोर्न पर आपत्ति का अर्थ निकाला है की सोनम पोर्न मूवीज पसंद करती है और वह रोज पोर्न विडियो देखती है। कामल आर खान के सोनम पर इस विवादित राय के बाद एक अलग बहस जरुर छेड़ दी है पर पोर्न बैन पर उन्होंने भी सरकार पर ब्यंग कसते ट्वीट ही पोस्ट किए है।

कामल आर खान ने सरकार पर तंज कसते हुए ट्वीट किया है सरकार ने पोर्न पर बैन तो लगा दिया पर सनी लियोन की पोर्न वेबसाइट पर तत्कालीन केद्र सरकार ने कोई रोक नही लगाई है।





बॉलीवुड के इन दोनों कलाकारों के अतिरिक्त और भी बहुत से स्टार्स है जिनके गले से सरकार का यह फैसला नीचे नही उतर रहा है। हॉट और बोल्ड दृश्य देने वाली सोफिया हयात ने पोर्न बैन की खिलाफत अपने न्यूड तस्वीर शेयर कर की है। उन्होंने अपनी तस्वीर को पोर्न बैन में ये तस्वीरे आपको अच्छा फिल देंगी टैगलाइन के साथ पोस्ट किया है।

आपको बता दे पोर्न बैन के खिलाफ इससे पहले निम्रत कौर,राम गोपाल वर्मा,चेतन भगत जैसे सितारे अपनी राय बेबाकी से रख चुके है जिसके परिणाम स्वरूप केद्र ने लगभग 700 पोर्न वेबसाइटस से बैन हटा भी लिया है।