देखें शिल्पा शेट्टी की स्टाइलिस्ट साड़ी कलेक्शन

Views:133

साड़ी भारतीय महिलाओं के सौंदर्य प्रतीक रहने के साथ साथ प्रशंसनीय फैशन भी है। बेशक आजकल इंडो वेस्टर्न ड्रेस की मांग अधिक है लेकिन साड़ी में लिपटी एक्ट्रेस के साथ भारतीयों की भावना जल्द ही कनेक्ट हो जाती है। बॉलीवुड की कई सेलिब्रिटी विभन्न अवसरों पर साड़ी में अपने रूप को पेश करके अद्भुत चमत्कार करती दिखाई देती है। वर्तमान में शिल्पा शेट्टी ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेस है जिन्होंने वेस्टर्न और साड़ी में बेहतरीन तालमेल रखा हुआ है।

शिल्पा के बॉडी की फिटनेस कुछ ऐसी है कि जब भी वह साड़ी पहनती है वह पहले से अधिक बोल्ड सेक्सी और आकर्षक लगने लगती है अगर आपको हमारे बात पर यकीन ना हो तो नीचे आप खुद शिल्पा के साड़ी वाले ग्लैमर लुक को देख सकते है इसके अतरिक्त अगर आप भी नए नए स्टाइल में साड़ी पहनने की इच्छा रखती है तो शिल्पा आपकी बेहतरीन फैशन गुरु हो सकती है।

शीर साड़ी : इस शीर साड़ी को मनीष मल्होत्रा द्वारा तैयार किया गया था। इस साड़ी में शिल्पा की वास्वतविक शिष्ट ब्यूटी दिखाई दी थी। खूबसूरत कशीदाकारी ब्लाउज के साथ शिल्पा शालीन ब्यूटीफुल लग रही थी।



गाउन साड़ी : इस लाल गाउन साड़ी को भारतीय फैशन डिज़ाइनर तरुण तहिलियानी द्वारा तैयार किया गया था। इस क्लासिक लाल प्लीटेड गाउन जिसे शीर स्टॉले के जोड़ से बनाया गया था उसमे वह काफी भव्य और सेक्सी लग रही थी। इस हॉट साड़ी का कमाल यह था कि पार्टी में हर किसी की निगाहें बोल्ड शिल्पा पर ही जा कर थम जाती थी।



मोनोक्रोम बेल्ट साड़ी : इस ब्लैक और वाइट साड़ी को शंतनु निखिल द्वारा डिजाइन किया गया था। सरल और सुरुचिपूर्ण मोनोक्रोम वाली इस साड़ी के उपर कमर बेल्ट लगा कर इसे सजाया गया था। कमर बेल्ट सेट करने के अतरिक्त इसको अंतिम बेहतरीन रूप देने के लिए चांदी का गहना और अतिरिक्त ज़िंग को शामिल किया गया था। इस साड़ी पर शिल्पा का हेयर स्टाइल और उनके कानों की जेवेलरी उनको कूल स्टाइल दे रहा था।



शिल्पा का ट्रेडिशनल साड़ी लुक : पारंपरिक शिल्पा ने पारंपरिक लुक में आने के लिए डिजाइनर मसाबा गुप्ता द्वारा तैयार बेहतरीन साड़ी को चुना था। इस परंपरागत क्लासिक साड़ी में अपने लुक को पूर्ण ट्रेडिशनल बनाने के लिए एक्ट्रेस ने टेम्पल झुमके के साथ साथ माथे पर बिंदी और गजरा भी शामिल किया था, इस ट्रेडिशनल साड़ी पर शिल्पा के गले का हार और होठों की मुस्कान हर किसी को दिल को जीत रही थी।



फिर से शीर साड़ी : इस साड़ी को कारक के साथ शिल्पा के प्रशंसकों में जाना जाता है। इस शीर साड़ी को शिल्पा के लिए एक बार फिर से मनीष मल्होत्रा ने ही डिजाइन की थी। इस साड़ी में बेहतरीन दिखने के लिए सहायक उपकरण के साथ साथ बेहतरीन अदाओं की भी जरूरत पड़ती है। शिल्पा के खुले स्टाइलिस्ट बाल और उनके कातिलाना अंदाज उनको बेहद गॉर्जियस बना रहा था।



पीच कलर की साड़ी : स्टाइलिश दिखने के लिए शिवानंद नारेश द्वारा डिजाइन वाली इस पीच कलर वाली साड़ी को जब शिल्पा ने जब अपनी कमर पर बंधा तो तो निश्चित ही उस समय हर किसी का मन उनको स्पर्श करने के लिए लालियत हो गया होगा। शिल्पा के स्पार्कलिंग इयर कफ उनके रूप को और भी सुशोभित कर रहे थे।



रिबन बंधी हुई साड़ी : रिबन बांध साड़ी बेल्ट साड़ी के समान ही होती है। शिल्पा के लिए इस साड़ी को अनीता डोंगरे ने तैयार किया था, अनीता ने इस साड़ी ब्लाउज को चोली जैसा ही रखा था। आप इस स्टाइल वाली साड़ी का उपयोग रिसेप्शन पार्टी के लिए कर सकती है बस आपको साथ में चोली स्टाइल ब्लाउज अच्छा रिबन, ज़री और लेस चैण्डेलयर झुमके जरुर साथ में रखें क्योकि इनकी मदद से आप भी पार्टी में शिल्पा के तरह रॉक कर देंगी।



फूलों वाली सदाबाहर साड़ी : अनामिका खन्ना द्वारा तैयार यह साड़ी हर किसी का दिल चुरा लेती है क्योकि इस ड्रेस में शिल्पा बिल्कुल गॉर्जियस लगने के साथ साथ सेक्सी भी लग रही थी। सदाबहार रहने वाली यह साड़ी कभी भी फैशन में बंद नही होती है बस आपको इस बात का ध्यान रखना है कि खूबसूरत दिखने के लिए इस फूलो वाली साड़ी के साथ ब्लाउज का चुनाव एक दम सही रखें।



नेकपीस वाली साड़ी : ब्यूटीफुल एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपने ड्रेसिंग स्टाइल से नैतिकता को अच्छे से परिभाषित करती है। साड़ी को सादा रख ब्लाउज डिज़ाइन के साथ साथ गर्दन के आस-पास तक कारीगारी करके उसे नीप तक पहुंचाया जा सकता है। शिल्पा की इस साड़ी के साथ डैंग्लर और साधारण जेम जैसे सहायक फैशन उपकरणों के साथ आप अपने रूप को भव्य और चुंबकीय बना सकती है।



कॉकटेल पार्टी के लिए साड़ी : अगर आप शिल्पा की साड़ी कलेक्शन को देखेंगी तो आपको कॉकटेल पार्टी में जाने के लिए किसी वेस्टर्न ड्रेस की जरूरत नही पड़ेगी। शिल्पा की तरह एक सादी साड़ी के साथ जंक जेवेलरी को शामिल कर आप बोहो लुक प्राप्त कर सकती है।

और गॉसिप पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers