बॉलीवुड इंडस्ट्री में आने से पहले सनी लियोन की कुछ नॉन एडल्ट फ़िल्में

Views:1839

सनी लियोन बॉलीवुड में एक लंबा सफर तय करने वाली अभिनेत्री बन चुकी है। अभिनेत्री सनी बॉलीवुड में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रही है लेकिन फिर भी उनको आज इंडस्ट्री की लीड अभिनेत्री की लीग में नही रखा जाता है। इस फैक्ट से सभी अवगत है कि सनी बॉलीवुड में अपना करियर शुरुआत करने से पहले ही काफी लोकप्रिय थी लेकिन तब दुनिया सनी को पोर्न स्टार एक्ट्रेस के रूप में जानता था।

पोर्न इंडस्ट्री में काम करने की वजह से भारत में धारणा बना ली गयी है कि बॉलीवुड फ़िल्में करने से पहले उन्होंने जितनी फिल्में की है वह सभी एडल्ट केटेगरी की है लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे है यह धारणा गलत है। आज हम आपको सनी की ऐसी नॉन एडल्ट फिल्मों और गीत को नाम बताने जा रहे है जो उन्होंने बॉलीवुड में करियर शुरू करने से पहले की थी।



द वर्जिनिटी हिट : यह एक कॉमेडी फिल्म थी जिसमें एक ग्रुप के कुछ फ्रेंड्स एक डाक्यूमेंट्री बनाते है जिसमें वह सिर्फ वर्जिन और वर्जिनिटी खोने वाले मित्रों को शामिल करते है। इस प्रक्रिया में वे कई पत्रों और एक पोर्न स्टार सनी लियोन से मिलते है और अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए कोशिश करते है।



मेगा स्कॉर्पियंस : यह एक हॉरर फिल्म थी जो साल 2003 में रिलीज हुई थी इस फिल्म की सबसे विचित्र बात यह थी की अनजाने में इस फिल्म की स्क्रिप्ट फनी बन गयी थी और इसके स्पेशल इफेक्ट्स काफी अजीब थे। सनी लियोन ने इस फिल्म में एक अनाम सिद्धांतशून्य हॉट महिला का किरदार निभाया था।



द गर्ल नेक्स्ट डोर : गर्ल नेक्स्ट डोर फिल्म की कहानी में एक मुर्ख सीधे लड़के को अपनी पड़ोस की एक लडकी से प्यार हो जाता है। सनी इस फिल्म में एक छोटी से भूमिका में थी।



पाइरेट्स ब्लड : इस इंडो-अमेरिकन हॉरर फिल्म में मलयालम अभिनेता निशांत सागर के सामने सनी को रखा गया था इस फिल्म में उनकी भूमिका भावनात्मक पूर्ण थी। सनी की यह फिल्म साल 2008 में रिलीज हुई थी।



आपको बता दे सनी इन फिल्मों के अतिरिक्त जा रूल'स लिवइन' इट अप गीत में नजर आई थी। यह गीत साल 2001 में आया था इस गीत में सनी बेहद हॉट कामुक रूप में नजर आई थी।

और गॉसिप पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers