अमृता राव ने आरजे अनमोल संग गुपचुप तरीके से रचाया विवाह

Views:1360

'विवाह' फिल्म में अपनी ख़ूबसूरती और सादगी से सबका दिल जितने वाली अमृता राव का दिल आरजे अनमोल ने जीत लिया है। बॉलीवुड में इन दिनों गॉसिप चल रही है कि अमृता राव और आरजे अनमोल ने चुपचाप मुंबई में शादी रचा ली है।
 
अफवाहों पर यकीन करें तो अमृता राव ने अपने प्रेमी आरजे अनमोल के साथ चुपचाप विवाह कर लिया है। अपनी निजी जीवन को मिडिया से छुपा कर रखने वाली अभिनेत्री अमृता राव ने मुंबई में एक निजी समारोह में अनमोल शादी कर ली।






अनमोल के नाम एक बॉलीवुड संगीत रेडियो स्टेशन के साथ पहले जुड़े हुए थे। लेकिन आजकल वह एक खेल चैनल के लिए एक शो कर रहे है। वही अमृता ने अब के बरस से अपने बॉलीवुड कॅरियर का आगाज किया था वह दादा साहब फाल्के अकेडमी पुरस्कार भी जीत चुकी है।

वही बॉलीवुड की अन्य न्यूज़ सूत्रों की मानें तो दोनों ने कुछ महीने पहले ही शादी कर ली और आजकल अपना वर्सोवा वाला घर छोड़ कर वकोला में अनमोल का परिवार के साथ रह रही है।

दोनों में प्रेम प्रशंग काफ़ी दिनों से चल रहा था। कई दिनों पहले जब अनमोल को सांताक्रूज अस्पताल में भर्ती कराया गया था तो दोनों को नर्सिंग होम में एक साथ देखा गया था उस वक्त दोनों के अफेयर की खबरों ने जोर पकड़ लिया था उसके बाद अमृता के हाथ में एक अंगूठी के साथ देखा गया था तब से दोनों की सगाई के खबरे आने लग गयी थी।

और गॉसिप पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers