कुछ बातें नायरा बनर्जी के बारे में जो आपको पता नहीं होगी

Views:1305


नायरा बनर्जी युवा होने के साथ-साथ हॉट सेक्सी और किसी के भी होश उड़ाने में पूर्ण सक्षम है। वर्तमान में नायरा बनर्जी बॉलीवुड में वन नाइट स्टैंड में रैपिड फायर गर्ल सनी लियोन और तनुज विरवानी के साथ डेब्यू कर रही है। नायरा बनर्जी के जीवन काल से जुडी जानकारी मिली जो आपको जरुर मालूम करनी चाहिए। आइयें नजर डालते है नायरा बनर्जी से जुड़ी अहम बातों पर।

नायरा बनर्जी का बैकग्राउंड : नायरा बनर्जी का जन्म नौसेना के एक अधिकारी पिता के घर हुआ था। नायरा की माँ उपन्यासकार है और बचपन में ही उनको मुंबई में लाया गया था। नायरा लॉ ग्रेजुएट है और उन्होंने मॉडलिंग की शुरुआत अपने दोस्तों और परिवार के सलाह पर कॉलेज के दिनों में ही शुरू कर दी थी।



बॉलीवुड डेब्यू पर मिली प्रतिक्रियाएं : जब वन नाइट स्टैंड फिल्म मिलने की जानकारी नायरा बनर्जी को मिली तो उनके शुरू में उनकी माँ फिल्म के टाइटल को लेकर असहमत थी लेकिन उनके समझाने के बाद वह मान गयी और बात रही उनके दोस्तों की तो जब तक फिल्म की शूटिंग पूरी नही हो गयी उन्होंने अपने दोस्तों को डेब्यू फिल्म के बारें में कुछ नही बताया था। जब नायरा बनर्जी के दोस्तों को उनकी डेब्यू फिल्म का पता चला तो उन्होंने बिल्कुल बढ़िया होने की प्रतिक्रिया दी थी।



बेहतरीन डांसर : नायरा ने औपचारिक रूप से भरत नाट्यम और कत्थक की ट्रेनिंग ली है। वर्तमान समय में तो उन्होंने फिल्म में कोई आइटम गीत तो नही किया है लेकिन भविष्य में उनके आइटम नंबर करने की संभावना और दरवाजे दोनों खुले है।



गायक : अभिनेत्री नायरा बनर्जी आपको अपने गायन से आश्चर्यचकित कर देंगी क्योकि उन्होंने शास्त्रीय गायक के रूप में प्रशिक्षण प्राप्त किया है। वह कई बार जाहिर कर चुकी है कि अपने करियर में वह गायक स्टार बनना चाहती है। भविष्य में प्रियंका, आलिया और श्रद्धा के गायन स्थान को यह अभिनेत्री पूर्ण करती है तो आपको हैरानी बिलकुल नही होनी चाहिए।



नायरा बनर्जी की प्रेरणा : नायरा को विशेष रूप से शबाना आजमी की अर्थ फिल्म काफ़ी पसंद है और वह बॉलीवुड में वह शबाना आजमी से बहुत आकर्षित है और वह इस अभिनेत्री से ही प्रेरणा लेती है।



बोल्ड दृश्यों की प्रेरणा : दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम कर चुकी नायरा के लिए कैमरा कोई अजनबी नही है लेकिन तनुज विरवानी के साथ स्क्रीन पर बोल्ड सीन देते हुए घबरा गयी थी लेकिन सनी लियोन से थोड़ी मदद के बाद नायरा बनर्जी ने अपनी फ़िल्मी पति तनुज विरवानी के साथ बेहतरीन इंटिमेट सीन दिए थे।

भोजन से प्यार : नायरा बनर्जी को भोजन से बहुत प्यार है और वह इसको छुपाने का प्रयास बिल्कुल नही करती है। नायरा चिकन की बड़ी प्रशंसक है इसके अलावा मिठाई देखकर वह थोड़ी लालची हो जाती है। फिल्म के सेट पर वह हमेशा स्वादिष्ट मिठाई के साथ देखी गयी है। काम के दौरान स्वीट्स खाने से ही उनको संतुष्टि मिलती है।



डेब्यू फिल्म में उनकी भूमिका : वन नाइट स्टैंड फिल्म में नायरा सिमरन की भूमिका में है। सिमरन आधुनिक गृहिणी है हंसमुख स्वभाव के साथ-साथ फर्जी व्यक्ति के लिए चुनौती खड़ा करने वाला उनका चरित्र लोगो को आसानी से समझ आ जाएगा।



वन नाइट स्टैंड स्टार : नायरा बनर्जी से जब यह सवाल किया गया की अगर उनको मौका मिले तो किस बॉलीवुड स्टार के साथ वन नाइट स्टैंड करना चाहेंगी तो उन्होंने बी-टाउन हंक सिद्धार्थ मल्होत्रा का चयन किया। निश्चित रूप से यह जानकर आपको सिद्धार्थ से ईर्ष्या जरुर होगी।