सुशांत सिंह राजपूत के बैक राउंड डांसर से स्टार बनने तक की यात्रा

Sushant Singh Rajput

Views:1013

हाल ही में जब सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्मफेयर अवार्ड इवेंट में परफॉरमेंस दिया तो वह पल उनके लिए काफी यादगार और इमोशनल करने वाला था। आपको बता दे फिल्मफेयर अवार्ड में ये उनका दूसरा परफॉरमेंस है लेकिन स्टार के रूप में यह उनका फर्स्ट परफॉरमेंस थी। पिछली बार जब फिल्मफेयर की स्टेज पर परफॉरमेंस दी थी तब उन्होंने स्टार रितिक रोशन के पीछे डांस किया था।



साल 2005 में फिल्मफेयर की स्टेज पर परफॉरमेंस देते वक्त सुशांत रितिक के डांसर टीम का हिस्सा थे। सुशांत की बॉलीवुड की अभूतपूर्व यात्रा दिल्ली से एक इंजीनियरिंग छात्र से शुरू होकर बैकराउंड डांसर से होते हुआ आज एक स्टार एक्टर तक पहुँच चुकी है। सुशांत ने बॉलीवुड में उनके लिए एक बड़ा उदाहरण पेश किया है जो इंडस्ट्री के बाहर से आते है।



एक्टर ने साबित किया है कि कड़ी मेहनत और उत्साह को कायम रख के बड़ी सफलता को प्राप्त किया जा सकता है। आपको बता दे सुशांत की हाल ही में रिलीज महेंद्र सिंह धोनी अनटोल्ड स्टोरी 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गयी है। अगर हम यह कहें कि साल 2016 की दूसरी सर्वाधिक कमाई करने वाली फिल्म है तो यह गलत ना होगा।



काई पो चे से बॉलीवुडडी डेब्यू करने वाले सुशांत के वर्तमान करियर की बात करें तो इस साल 2017 में उनकी राबता फिल्म आ रही है। इस फिल्म में उनकी एक्ट्रेस कृति सेनन है जिनके साथ उनके अफ़ेयर होने की खबर आएं दिन मीडिया में प्रकाशित होती रहती है।






और गॉसिप पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers