सुशांत और अंकिता की लव स्टोरी का सफरनामा

Sushant Singh Rajput , Ankita Lokhande

Views:3758

बॉलीवुड स्टार्स की रियल मजबूत जोड़ियों में से एक सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे का ब्रेकअप हो गया है। जिसके बाद बॉलीवुड में चर्चा शुरू हो गयी है आखिर इन दोनों प्रेमियों के बीच हुआ क्या है। वैसे आपको बता दें यह साल विशेष रूप से बड़ी हस्तियों के ब्रेकअप की खबरों के जाना जाने लगा है इस साल रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ,फरहान अख्तर और अधुना मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान की जोड़ियाँ टूट चुकी है या फिर लगभग तलाक की कगार पर है।



आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे पिछले 6 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे है लेकिन सुशांत और अंकिता लोखंडे के ब्रेकअप की खबरों ने सबकों हैरान कर दिया है। इस दुखद खबर को सुनने के बाद आइये उनकी लव स्टोरी पर एक नजर डालते है।



पहली मुलाक़ात : अंकिता और सुशांत की पहली मुलाक़ात टीवी शो पवित्र रिश्ता के सेट पर 2009 में हुई थी। संयोग से दोनों ने ने अपना करियर साथ में शुरू किया और धीरे-धीरे पवित्र रिश्ता के सेट पर आपसी रिश्ते में बंधने लगे।



राष्ट्रीय टेलीविजन पर प्रस्ताव : टीवी शो के सेट से शुरू हुए इस प्यार की अधिकारिक पुष्टि तब हुई जब 2011 में झलक दिखला जा 4 के सेट पर वेलेंटाइन दिन प्रकरण के लिए तैयारी पर सुशांत ने अवसर लेते हुए मेजबान, जजों और सभी दर्शकों के सामने उसकी प्रेमिका बनने का प्रस्ताव रखा जो बोल्ड दुस्साहसिक होने के साथ-साथ काफी रोमांटिक भी था। सुशांत और अंकिता की लव स्टोरी में यह यादगार पल इसलिए बन पाया था क्योकि अंकिता की वाइल्ड कार्ड से शो में एंट्री हुई थी जिससे उनके बॉयफ्रेंड सुशांत काफी खुश थे।

फिल्मी प्रेम कहानी : अगर आप सोचते है की सुशांत और अंकिता की लव स्टोरी आँखों ही आँखों में प्यार से शुरू हो गयी आप वास्तव में गलत सोच रहे है। रियल लाइफ में दोनों की लव स्टोरी बिलकुल फ़िल्मी है। दोनों की लव स्टोरी को लेकर गॉसिप है कि पवित्र रिश्ता के सेट पर दोनों ने एक दूसरें से काफी बहस की थी और तो और शुरू में दोनों के दूसरे को बर्दाश्त नहीं कर सकते थे। सुशांत ने उस समय दावा किया था की अंकिता उनसे दिल खोलकर नफरत करती है। हालांकि, बाद में चॉकलेटी बॉय ने अंकिता के साथ कुछ समय बिताया और उसके बाद वह इस लवर बॉय से नफरत नही कर सकी। दोनों का ड्रामा खत्म होने के बाद रोमांस शुरू हुआ जिसकी चर्चा आज मिडिया में सुर्खियाँ बटोर रही है।



अपना अधिकार जताना : जब से दोनों का लव अफ़ेयर शुरू हुआ था तभी से यह बात जाहिर हो रही थी कि अंकिता सुशांत पर आवश्यकता से अधिक अपना अधिकार जताती है। वह नियमित रूप से सुशांत पर नजर रख कर उनको नियंत्रित करने का प्रयास करती थी। सुशांत जब परिणीति चोपड़ा के शुद्ध देसी रोमांस फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तब अक्सर अंकिता सेट पर दिखाई देती थी। अंकिता की इस आदत को दोनों के ब्रेकअप के प्रमुखों कारणों में से एक माना जा सकता है।



अंतिम सार्वजनिक उपस्थिति : लव स्टोरी शुरू होने के बाद दो आम तौर पर हर जगह सार्वजनिक रूप से आने जाने लगे थे। जी सिने अवार्ड 2016 में दोनों का शामिल होना कोई हैरानी की बात नही थी। सुशांत और अंकिता हाथों में हाथ और चेहरे पर मुस्कान के साथ इस अवार्ड शो में शामिल हुए थे और दोनों को देख कर ऐसा लग रहा था की दोनों में सब कुछ काफी अच्छा चल रहा है। सुशांत और उनकी गर्लफ्रेंड अंकिता की यही मुलाक़ात अंतिम सार्वजनिक उपस्थिति होगी ऐसा किसी ने भी नही सोचा था।



अकेले सुशांत : अब अभिनेता सुशांत सार्वजनिक रूप से हर जगह अकेले दिखने लगे है इसके अतिरिक्त उनके आइब्रो भी बढने लगे है जिससे उनका दुःख मापा जा सकता है। आपको बता दे सुशांत के जन्मदिन की पार्टी में अंकिता शामिल नही हुई थी जिसके बाद लोगो को भी लगने लगा की वास्तव में दोनों के बीच कुछ गलत हुआ है। अभी इस खबर से लोगो स्तब्ध हुए थे की सुशांत और अंकिता की लव स्टोरी से जुडी एक और खबर आ गयी की सुशांत लिव इन रिलेशनशिप से बाहर आ गये है और उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड का घर छोड़ दिया है।


किसे दोष दिया जाएं? : इतनी लंबी अवधि तक रिश्ते में रहने के बाद दोनों अलग हुए है इसके पीछे किसका दोष दिया जायें फ़िलहाल यह कहना काफी मुश्किल है। परिणीति चोपड़ा और मनीष शर्मा के ब्रेकअप के बाद उनके ब्रेकअप को भी इससे जोड़ कर देखा जा रहा है। शुद्ध देसी रोमांस में दोनों की केमिस्ट्री कमाल की थी लेकिन रियल लाइफ केमिस्ट्री को लेकर फ़िलहाल अटकलों का बाजार गर्म है। अगर इन अफवाहों में जरा भी सच्चाई होगी जो जल्द ही वह दर्शकों के सामने होगी।


अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता से अलग हुए उनके बॉयफ्रेंड सुशांत ने हाल ही में ट्वीट करते हुए कहा है कि अगर आप मेरी खोमोशी नही समझ सकते .. तो मेरे शब्द भी नही समझेंगे इसके अतिरिक्त उन्होंने होली के मौके पर एक ट्वीट और किया है जिसमें उन्होंने लिखा है की वह भीड़ में अकेले है तुम कहा हो।


अंकिता ने भी होली के मौके पर ट्वीट किया है की वह इस बार होली नही खेल रही है क्योकि उनके पैरो में चोट लगी है भीड़ में अकेले होने के ट्वीट पर उन्होंने जवाब दिया है की अकेला महसूस मत करो मै हमेशा तुम्हारे दिल में और जिन्दगी में हु।


उपरोक्त ट्वीटस को देख कर कहा जा सकता है कि ब्रेकअप हुए इस रिश्ते को बचाया जा सकता है लेकिन बचने वाला रिश्ता दोस्ती का होगा या फिर प्यार उनका और गहरा होगा इसका फैसला तो आने वाले समय ही करेगा।

और गॉसिप पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers