सुजैन खान की फिर से शादी की खबरों को लेकर माँ जरीन खान और दोस्त अर्जुन रामपाल ने सफाई दी

Views:1775

रितिक रोशन और सुजैन खान के बीच लगभग एक साल पहले जुदाई पड़ी थी और तब से ही दोनों के प्यार के बीच लव ट्रायंगल की खबरों ने हमेशा सुर्खियों बटोरी है। अर्जुन रामपाल और सुजैन की निकटता को लेकर हमेशा यह अफवाह फैली है कि इन दोनों की करीबी रितिक रोशन और सुजैन खान के बीच तलाक का कारण है। रितिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन के बारे में कुछ दिन पहले यह न्यूज़ जंगल में आग की तरह फ़ैल गयी कि वह रितिक के करीबी मित्र अर्जुन रामपाल से शादी करने की योजना बना रही है जिसके बाद अब सुजैन खान की माँ जरीन खान और अर्जुन रामपाल दोनों को सफाई देनी पड़ी है।



सुजैन खान की शादी की अफवाह जैसी ही तेज हुई सबसे पहले माँ जरीन खान ने मिडिया को इंटरव्यू देते हुए अपनी चुप्पी तोड़ी। जरीन खान सुजैन के तलाक के बाद के जीवन का खुलासा करते हुए कहा कि मिडिया में सुजैन को लेकर जो कहानियों का दौर चल रहा है वह उन सभी गॉसिप और अफवाहों का खंडन करती है और सुजैन खान फ़िलहाल कोई शादी नही कर रही है।





जरीन ने यें भी जानकारी दी कि सुजैन के अफेयर को लेकर जो कुछ कहा सुना जा रहा है वह सब दुर्भावनापूर्ण है। सुजैन का किसी रितिक के दोस्त या किसी अन्य से कोई संबंध नही है और वह फ़िलहाल अपने बच्चों की तरफ और अपने वर्क पर अपना ध्यान केन्द्रित कर रही है।



जरीन ने आगे यह भी कहा कि उनका परिवार और सुजैन इस वक़्त बुरे दौर से गुजर रही है और यें सभी गॉसिप की खबरें उन्हें और पीड़ित करती है।



सुजैन के माँ जरीन अलावा बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल ने भी ट्विटर के माध्यम से अपनी प्रतिक्रिया देते हुए अफवाह फैलाने लोगो को मानसिक रूप से कमजोर बताया है और उन्होंने अपने अकाउंट में लिखा कि जो लोग उनके और सुजैन खान के बारे में गॉसिप फैला रहे है वो सभी असुरक्षा के भाव से ग्रसित है और वह कामना करते है कि जल्द उनमें आत्मविश्वास बढे और खुद को क्षमा कर सकें।



अर्जुन रामपाल का यह बयान काफी अहम है क्योकि पिछले कुछ समय से पत्नी मेहर के साथ तलाक की खबरें भी जोर पकड़ रही थी लेकिन अब सुजैन के माँ और उनके इस कथन के बाद उनके रिश्ते के बचने की संभावना बढ़ गयी है।



आपको बता हमारे सुपर हीरो रितिक रोशन कुछ जादुई सुपर शक्तियों होती तो हमारे हिसाब से उनका प्रयोग वह सबसे पहले अपने और सुजैन खान के रिश्ते को सामान्य करने के लिए करते जो अब आधिकारिक तौर पर तलाक लेकर अलग हो चुके है।

और गॉसिप पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers