ईशा गुप्ता और डायरेक्टर पुनीत की अलग होती राहें

Esha Gupta , Punit Malhotra

Views:726

एक गुप्त सूचना के अनुसार डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा और बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता जो लम्बे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे वह अब अलग हो गये है। ईशा और पुनीत की लव लाइफ के बारें में खबर है कि दोनों के बीच में डेटिंग की शुरुआत तब ही शुरू हो गयी जब दोनों 'गोरी तेरे प्यार में' फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। आपको बता दें फिल्म गोरी तेरे प्यार में ईशा गुप्ता ने एक आइटम गीत किया था।


ईशा और पुनीत के ब्रेकअप की खबरों के लेकर स्रोत पर यकीन करें तो उसके अनुसार ईशा और पुनीत एक महीने से एक दूसरे से अलग हो गये है। 7 नवंबर को बांद्रा में दोनों ने दीवाली आयोजन में एक साथ भाग लिया था लेकिन इस दिवाली इवेंट में एक साथ भाग लेने वाले इस लव बर्ड्स ने ना तो एक साथ एंट्री की थी और ना ही एक साथ इवेंट छोडकर बाहर आयें थे।





ईशा और पुनीत दोनों अपने लव रिलेशनशिप को गुप्त ही रखना चाहते है और यह दबाव दोनों पर शुरू से था लेकिन ईशा और पुनीत आपस में ब्रेकअप कर रहे है इस बात का खुलासा अभी दोनों तरफ से नही किया गया है। पिछले छह महीनों से दोनों अपने बीच उपजे मतभेदों को कम करने का अनथक प्रयास किया है लेकिन लगता नही कि दोनों के बीच मतभेद कम हो रहे है।


ईशा के बॉयफ्रेंड पुनीत की बात करें तो उनका नाम सोनम कपूर के साथ उस समय जोड़ा गया था जब दोनों आई हेट लव स्टोरी में एक साथ काम कर रहे थे लेकिन बाद में बॉलीवुड गॉसिप आई कि सोनम कपूर और पुनीत के बीच ब्रेकअप हो गया है। सोनम और पुनीत के बीच ब्रेकअप की वजह पुनीत का ओवर- पोस्सेस्सिव बर्ताव बताया गया था लेकिन पुनीत ने हमेशा इस बात से इंकार किया था।


खैर सच जो भी वर्तमान में ईशा ने खुद को काम में डुबो लिया है। दक्षिण की फिल्मों में अभिनय के साथ-साथ ईशा गुप्ता का एक विडियो गीत इमरान हाशमी के साथ आया था जो दर्शकों का ध्यान खीचने में कामयाब रहा था।

और गॉसिप पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers