परिणीति चोपड़ा के जीवन से जुड़ी कुछ बातें जो आप नही जानतें होंगे

Parineeti Chopra

Views:51

परिणीति चोपड़ा को इंडस्ट्री में एक उत्साही एक्ट्रेस के रूप में जाना जाता है। आज परिणीति का बर्थडे है और आज वह 29 साल की हो गई है तथा इस विशेष अवसर का जश्न उन्होंने अपने परिवार और गोलमाल अगेन की स्टार कास्ट के साथ मनाय है। 22 अक्टूबर, 1988 को अंबाला में एक पंजाबी परिवार में उनका जन्म हुआ था उनके पिता पवन चोपड़ा थलसेना को माल सप्लाई करने का काम करते थे।



परिणीति ने खुद को इस इंडस्ट्री में टिकाए रखने के लिए बहुत मेहनत की है। बहु-प्रतिभाशाली परी हाल ही रिलीज हुई अपनी फिल्म गोलमन अगेन में हम नही सुधरेंगे गीत को गाया है। पवन चोपड़ा और रीना चोपड़ा की इस पंजाबी कुड़ी ने अपनी चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा जो एक वैश्विक आइकन है के समर्थन के बिना बॉलीवुड में प्रवेश किया और आज एक बड़ी अभिनेत्री बन चुकी है।



प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन परिणीति ने 2011 में लेडिज विज रिकी बहल में रणवीर कपूर और अनुष्का शर्मा जैसे सितारों के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी लेकिन उनको असली पहचान उनकी दूसरी फिल्म 'इश्कजादे' से मिली थी इस फिल्म में उनके बेहतरीन अभिनय के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी दिया गया था। वर्तमान की बात करें तो उनकी फिल्म गोलमाल अगेन बॉक्स ऑफिस पर कमाई के अच्छे रिकॉर्ड बना रही है।



परिणीति चोपड़ा उन बॉलीवुड एक्ट्रेस में शामिल है जिनके बारें शायद ही लोग अधिक जानतें है आज हम उनके जीवन से जुडी कुछ ऐसी जानकारियां दे रहे है जिसके बारें आपको पहले नही मालूम होगा।


  • परिणीति ने फिल्मों में अपना एक्टिंग करियर शुरू करने से पहले मैनचेस्टर यूनाइटेड क्लब के साथ काम कर चुकी थी।




  • परिणीति ने यश राज फिल्म्स की एक पीआर टीम में काम किया है और यही पर उनका पसंदीदा समय तब बना जब उनकी पहली मुलाक़ात सैफ अली खान से हुई थी।



  • परिणीति को पिज्जा बहुत पसंद है और वह आधी रात को उठ कर भी पिज्जा खा लेती है।


  • ब्यूटीफुल और बोल्ड परिणीति को उंगलियों की स्किन काटने की बुरी आदत है और वह चाह कर भी अपनी इस आदत को रोक नही पाती है।




  • आदित्य रॉय कपूर ने कॉफ़ी विद करण सीजन 5 में परिणीति के बारे में खुलासा करते हुए बताया था कि परिणीति लोगो को उनके नाख़ून देखकर जज करती है।


  • आदित्य रॉय कपूर इस एपिसोड में यह भी बताया था कि परी को सांप और उनकी आवाज से डर लगता है।



  • बहुत कम लोग यह बात जानतें होंगे कि परिणीति एक प्रशंसनीय शास्त्रीय गायक है और वह खुद को सिंगिंग क्षेत्र में आगे ले जाना चाहती थी।




  • परिणीति बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्री है जिन्होंने एक समय में दो प्रतिस्पर्धी कंपनी कोक और पेप्सिको के लिए विज्ञापन कर चुकी है।




  • बिंदास परिणीति को विमान के उतरने का भय बना रहता है।




  • भारतीय अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के राज खोलते हुए उनकी बहन प्रियंका ने बताया था कि कॉफ़ी विद करण सीजन 4 में प्रियंका चोपड़ा ने विडियो क्लिप में बताया था कि परिणीति को करवा चौथ पूजा में बहुत विस्वास है।




परिणीति चोपड़ा को अपनी फिटनेस को लेकर काफी तंज सहना पड़ा था और एक साल तक इंडस्ट्री से दूर रहकर डेटॉक्स प्रोग्राम को फॉलो कर उन्होंने बोल्ड सेक्सी फिटनेस हासिल कर ली है।

और गॉसिप पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers