विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को "माई लव" कह कर संबोधित किया

Anushka Sharma , Virat Kohli

Views:2920

अनुष्का शर्मा के बाद आखिर भारतीय क्रिकेट के 'एंग्री यंग मैन' विराट कोहली ने क्रिकेट विश्व कप के व्यस्त कार्यक्रम के बीच में अपने प्यार का इजहार दुनिया के सामने कर लिया है। विराट के इस इजहारे मुहब्बत ने विराट और अनुष्का के रोमांस के बारे में मिडिया में छप रही सभी खबरों को सही साबित कर दिया है।


विराट कोहली ने दुनिया के सामने अपने प्यार को जाहिर करने के लिए अनुष्का की फिल्म एनएच 10 की समीक्षा का सहारा लिया। विश्व कप खेल रहे विराट कोहली ने अपने व्यस्त समय में से कुछ समय निकालकर अपनी गर्लफ्रेंड की फिल्म एनएच 10 देखी और उसकी समीक्षा करते हुए ट्वीट पर लिखा अभी एनएच 10 देखी और मै हिल गया क्या शानदार फिल्म है और मेरा प्यार अनुष्का ने क्या उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है मुझे गर्व है। विराट के माई लव कहने के बाद अनुष्का ने ट्वीट का जवाब थैंक यु सो हैप्पी कह कर दिया है।





स्कोरिंग में खड़ी अपनी गर्लफ्रेंड अनुष्का को फ्लाइंग किस देने के बाद ये पहला मौका है जब विराट ने खुले तौर पर अनुष्का को ‘माई लव’ कह कर संबोधित किया है। इससे पहले दोनों को एक साथ लंच करते हुए तथा बाँहों में बाहें डाल घूमते हुए पहली बार ऑस्ट्रेलिया में ही देखा गया था।


विराट के इजहार के बाद अब इस प्रेमी जोड़े ने सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते को स्वीकार कर लिया है इससे पहले अनुष्का ने भी अपने रिश्ते पर पूछे एक सवाल के जवाब में कहा था की ना ही वो इसका खंडन करती है ना ही उन्हें स्वीकारती है जो भी है काफी व्यक्तिगत है।


इस ट्वीट के बाद निश्चित रूप से अनुष्का भी विराट के साथ कुछ समय बिताने को अधीर हो रही होंगी पर इस लवबर्ड को मिलने के लिए विश्व कप के समाप्त होने तक इन्तजार करना पड़ेगा क्योकि बीसीसीआई ने खिलाड़ियों को टूर्नामेंट के दौरान अपने साथिओं को साथ ले जाने की अनुमति नही दी है।

और गॉसिप पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers