अपने बॉयफ्रेंड विराट को लंदन में प्रशंसक बना देख सरप्राइजड हुई अनुष्का

Views:891


अनुष्का शर्मा और विराट कोहली वर्तमान में संभवतः भारत देश की सबसे चर्चित क्रिकेटर और अभिनेत्री की जोड़ी है और ये लव बर्ड्स एक बार फिर से अपने प्यार को लेकर चर्चा में है। अनुष्का और विराट दोनों इस वक़्त एक दूसरे के प्यार में बुरी तरह गिरफ्तार हो चुके है और इसका प्रमाण दोनों के सरप्राइज देने के अंदाज से मिल जायेंगा।



जैसा की सभी जानतें है अनुष्का इन दिनों लन्दन में 'ऐ दिल है मुश्किल' की शूटिंग रनबीर कपूर और करण जौहर के साथ कर रही है और उनके लंदन में शूटिंग का कार्यक्रम लंबा है जबकि विराट कोहली को जल्द ही साउथ अफ्रीका के साथ अपने वतन में क्रिकेट श्रंखला खेलनी है जिसकी वजह से दोनों की मुलाक़ात नही हो पाएगी इसलिए विराट ने अनुष्का से मिलने का प्लान बना कर अनुष्का को सरप्राइज कर दिया।





विराट ने सरप्राइज देने के लिए बिना अनुष्का को सूचित किए बिना उनके पास पहुच गये और खुद एक प्रशंसक के रूप में पेश कर अनुष्का के साथ सेल्फी तस्वीरें क्लिक करने के लिए आग्रह करने लगे। विराट ने यह तब किया जब अनुष्का अपने होटल से बाहर निकल रही थी। बॉयफ्रेंड के ऐसी क्यूट अदा पर किस गर्लफ्रेंड को प्यार नही आएगा।



विराट के इस रोमाटिक और क्यूट सरप्राइज से अनुष्का के चेहरे पर चमक आ गयी और दोनों ने एक साथ क्वालिटी टाइम बिताया। विराट कोहली इससे पहले आखिरी बार लंदन में ही एक विंबलडन देखते हुए ही मिडिया कैमरे में कैद हुए थे।



वैसे तो यह युवा प्रेमी जोड़ा अकसर मिलता जुलता रहता है पर यह सरप्राइज और दोनों का साथ में समय बिताने की हर पल की कोशिश दोनों के रिश्ते को और मजबूत बनाता जा रहा है।