चर्चा में है उर्वशी रौतेला का नया बोल्ड सेक्सी एण्ड स्टीमी फोटोशूट

Views: 1797


उर्वशी रौतेला एक बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स है उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर का आगाज अनिल शर्मा की एक्शन रोमांटिक फिल्म सिंह साब द ग्रेट से की थी उसके बाद अब वह बहुत जल्द ग्रेट ग्रैंड मस्ती फिल्म में नजर आएँगी। ग्रेट ग्रैंड मस्ती एक एडल्ट कॉमेडी फिल्म है और लगता है उनके सिर से अभी तक इस फिल्म का बुखार नही उतरा है इसलिए इन दिनों वह ऊप्स मोमेंट की वजह से सुर्ख़ियों में है।



दरअसल हुआ यह की उर्वशी फोटोशूट के लिए तस्वीरें दे रही थी लेकिन उन्होने फोटोशूट के समय नीले रंग की पेंसिलस्कर्ट के साथ एक ट्रांसपरेंट टॉप पहने हुए थी जिसमें उनका बॉडी का हर पार्ट साफ़ झलक रहा था क्योकि शायद वह अपने अंडरगारमेंट ड्रेस पहनना भूल गयी थी।


उर्वशी की इस नए फोटोशूट में उनकी की बोल्डनेस और ड्रेस को लेकर काफी अलग अलग गॉसिप है। कुछ लोग उर्वशी रौतेला का यह बोल्ड सेक्सी अंगप्रदर्शन फोटोशूट को महज एक पब्लिसिटी स्ट्ंट बता रहे है तो कुछ लोग उनके उनकी ब्रेस्ट नजर आने वाले इन फोटोशूट तस्वीरों को उनकी कातिल अदा बता कर उनका समर्थन कर रहे है।

आपको बता दे ग्रेट ग्रैंड मस्ती फिल्म रिलीज होने को बिलकुल तैयार है इसलिए अधिकतर लोग गलती से ड्रेस भूलने की बात पर यकीन नही कर रहे है उनके अनुसार यह सब फिल्म प्रमोशन का एक हिस्सा है। वैसे आपको बता उर्वशी का जीवन गॉसिप और विवादों से भरा हुआ है।


आपको बता दे उर्वशी सबसे पहले उन दिनों सुर्ख़ियों में छा गयी थी जब उन पर मिस यूनिवर्स इंडिया बनकर अपने उम्र गलत बताने का आरोप लगा था उसके बाद एअरपोर्ट पर बिना कर दिए ज्वेलरी निकालने पर कस्टम अधिकारियों द्वारा पकडे जाने पर भी वह चर्चा में बन गयी थी।

बॉलीवुड में उर्वशी को लेकर गॉसिप उस समय अधिक तेज हो गयी जब उनका नाम शाहरुख़ खान के साथ जोड़ा गया था आपको बता दे किंग खान के बेटे आर्यन से तीन साल बड़ी इस हॉट बाला संग शाहरुख़ के अफेयर चलने की खबरें मिडिया में थी और हाल में वह मीका संग शादी की गॉसिप को लेकर ट्रेंड में छा गयी थी।

 
वैसे उर्वशी रौतेला को सोशल मिडिया और बॉलीवुड मिडिया में पॉपुलर बनाना बहुत अच्छे से आता है और अब उनके इस स्टीमी फोटोशूट को महज ट्रेंड में रहने का एक कारण माना जा रहा है।