बोल्ड अभिनेत्री कोएना मित्रा के घर 1.20 लाख रुपये के गहनों की हुई चोरी में नौकरानी पर संदेह

Koena Mitra

Views:1792

बॉलीवुड की सेक्स सिंबल अभिनेत्री कोएना मित्रा के मुंबई के ओशिवारा फ्लैट में रविवार को चोरी हो गयी है और उन्होंने इसकी शिकायत उन्होंने नजदीकी पुलिस स्टेशन के पास दर्ज कर दी है।



कोएना मित्रा के घर हुई चोरी के बारें में मिल रही रिपोर्ट के अनुसार 1.20 लाख रुपये के जेवर के लुट हुई है और इस चोरी को उनके घर में काम करने वाली नौकरानी ने ही की है ऐसा कोएना ने अपनी एफआईआर में कहा है। कोएना ओशिवारा पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि नौ साल से काम कर रही उसकी नौकरानी ने उसकी अनुपस्थिति में नकली चाबी का प्रयोग करते हुए गहने चोरी किये है। कोएना का आरोप है की उनकी नौकरानी यह बात अच्छी तरह से जानती थी कि घर में डुप्लीकेट चाबी और कीमती गहने किस स्थान पर रखे होते है।



कोएना ने अपनी दर्ज शिकायत में नौकरानी के चोरी करने की वजह का भी खुलासा किया है कोएना के अनुसार पंजाब की रहने वाली उनकी नौकरानी ने कुछ महीनों पहले अपनी बेटी की शिक्षा पर खर्च के लिए पैसों की मदद मांगी थी जिसे कोएना ने ख़ारिज कर दिया था जिसके बाद नौकरानी पैसे के लिए घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।





कोएना के घर में चोरी हुई रिपोर्ट पर पुलिस ने अभी तक कोई गिरफ्तारी नही की है लेकिन उम्मीद है कि ओशिवारा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस इंस्पेक्टर सुभाष खण्डेलकर मामले की पूर्ण जांच कर जल्द ही किसी नतीजे पर पहुँच जायेंगे।



कोएना मित्रा ने बॉलीवुड की मुसिफर फिल्म में काफी बोल्ड और सेक्सी अदाएं दिखाई थी जिसके बाद उनके फैंस की गिनती में काफी वृद्धि हुई थी। अपना सपना मनी मनी के बाद मुख्य रोल में वह किसी बॉलीवुड फिल्म में नजर नही आयी है लेकिन उन्होंने हे बेबी और ढोल जैसी फिल्मों में कैमियो रोल जरुर निभाए है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers