गूगल सर्च पर फिर से टॉप स्थान पर काबिज हुई सनी लियोनी

Sunny Leone

Views:1330

वर्ष 2014 के अंतिम दिन चल रहे है और ये साल के अंतिम दिन समीक्षा के है कि इन 12 महीनों में क्या हुआ है। गूगल ने भी हाल ने वर्ष भर की सर्च पर समीक्षा करते हुए एक रिपोर्ट जारी की है जिसके अनुसार सनी लियोन गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली व्यक्ति बन गयी है।


भारतीय उपयोगकर्ता गूगल पर 3 अरब सर्च लगभग एक दिन में करते है और गूगल ने साल 2015 की टॉप सर्च को लेकर एक लिस्ट जारी की है। जिसमें हॉट सेंसुअल अभिनेत्री सनी लियोन शीर्ष पर है और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस लिस्ट में दसवें स्थान पर है।


सनी लियोन के लिए यह दूसरी बार है जब वह गूगल सर्च में टॉप पर बनी है इससे पहले पिछले साल 2014 में वह सबसे अधिक सर्च की जाने वाली स्टार चुनी गयी थी। 2015 की गूगल टॉप सर्च लिस्ट में दूसरे नंबर पर सलमान खान रहे है तो वही डॉ ए पी जे अब्दुल कलाम 2015 के लिए तीसरी सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले व्यक्तित्व है।


सिंगर यो यो हनी सिंह और दृश्यम फिल्म की अभिनेत्री साउथ स्टार काजल अग्रवाल ने पहली बार टॉप 10 सर्ज में जगह बनाने में कामयाब रहे है। अभिनेत्री आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ अपना स्थान बचाने में कामयाब हुई है। बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान इस लिस्ट में छठे स्थान पर है।



अभिनेत्री सनी लियोनी एक बार फिर से शीर्ष पर चुने जाने पर इंडिया का शुक्रिया अदा किया है और ट्वीट करते हुए लिखा यह भी लिखा है कि मैं गूगल सर्च फिर से #1 होंगी इस बात पर उनको यकीन नही था आप सभी को शुभ रात्रि।


1.सनी लियोन

2.सलमान खान

3.एपीजे अब्दुल कलाम

4.कटरीना कैफ

5.दीपिका पादुकोण

6.शाहरुख खान

7.यो यो हनी सिंह

8.काजल अग्रवाल

9.आलिया भट्ट

10.नरेंद्र मोदी

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers