आईफा अवार्ड 2015 फंक्शन की सभी तैयारयाँ पूरी हुई

Views:950

वर्ष 2000 से पुरस्कार के जरिये दुनिया भर में भारतीय सिनेमा का जश्न मनाने वाली आईफा ने अपने 2015 अवार्ड फंक्शन से पहले कल गुरुवार के दिन के प्रेस कांफ्रेंस मुंबई रखी थी जिसमे बॉलीवुड की शीर्ष कलाकारों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है। आईफा के इस संवाददाता सम्मेलन में सोनाक्षी सिन्हा,रितिक रोशन, शाहिद कपूर, अर्जुन कपूर और अनिल कपूर भी शामिल हुए। बॉलीवुड स्टार्स की उपस्थिति ने आईफा के इस इवेंट में जहाँ चार चाँद लगाये वही इन सितारों की वजह से इस प्रेस कांफ्रेंस को मीडिया का काफी अटेंशन भी मिला है।





आईफा अवार्ड के इस प्रेस कांफ्रेंस में सोनाक्षी सिन्हा एक आनंद काबरा काली पोशाक और आम्रपाली गहनों के साथ समारोह में भाग लेने आई थी और उनका रूप इस ड्रेस पर काफी खिल रहा था। उनके अलावा अर्जुन कपूर भी इस इवेंट में एक फनी स्लोगन वाली टी-शर्ट के साथ आए थे। अर्जुन कपूर की टी-शर्ट का स्लोगन था “आज कुछ संस्कारी करते है”।





ऋतिक का इस इवेंट में एक बड़े बिज़नैस मैन के अवतार में दिखे तो जल्द ही शादी करने जा रहे दुल्हे मियां शाहिद कपूर का अंदाज प्रेस कांफ्रेंस में काफी कूल था। आपको बता दे इस प्रेस कांफ्रेंस के मेजबानी आर.जे. मल्लिश्का कर रही थी और उनकी अगुवाई में सितारों ने हर बात का जवाब काफी मस्ती के मूड में दिया।





आईफा 2015 अवार्ड शो को जून महीने की 7 तारीख की रात को कुआलालंपुर, मलेशिया में आयोजित किया जाएगा। आईफा 2015 पुरस्कार की रात को बॉलीवुड के रितिक, अनिल, रणवीर, अर्जुन, शाहिद, सोनाक्षी, परिणीति चोपड़ा, श्रद्धा कपूर, प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर, रितेश देशमुख और पुलकित सम्राट मुख्य मेहमान के रूप में होंगे। आईफा 2015 अवार्ड शो को अनोखे और मस्ती भरे अंदाज में पेश करने की जिम्मेदारी अर्जुन और रणवीर की है।





इस प्रेस कांफ्रेंस में मंच संचालन करने वाले अर्जुन कपूर तो थे पर उनके साथ रणवीर सिंह कही नजर नही आए। हर साल एक शानदार सिनेमाई अनुभव कराने वाले आईफा अवार्ड के 2015 द्वारा इंटरटेनमेंट की नई ऊचाईयां छूने की उम्मीद की जा रही है।


और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers