आलिया भट्ट मीट छोड़ शाकाहारी ब्रिगेड में हुई शामिल

Alia Bhatt

Views:1254

बिरयानी पसंद करने वाली 22 वर्षीय बॉलीवुड की नवीनतम सफल अदाकार आलिया भट्ट ने मांस छोड़ कर शाकाहारी बननें का बड़ा फैसला किया है। आलिया ने बताया कि एक लंबी और स्वस्थ जीवन की उम्मीद की वजह से ही वह शाकाहारी व्यंजनों का चुनाव कर रही है।


वैसे आपको बता दे भारत की नई सरकार और कई जानवरों से सम्बन्धित संगठन मांस के खिलाफ लम्बें समय से लड़ाई लड़ रहे है लेकिन जब आलिया से इस बात के बारे में पूछा गया तो आलिया ने साफ़-साफ़ कहा उनका मीट छोड़ने का फैसले का संबंध इनमें से किसी बात से नही है।





आलिया मीट छोड़ शाकाहारी बनने पर काफी खुश और उत्साहित नजर आ रही है उन्होंने ये भी कहा कि वह इस गर्मी के मौसम में अपने नये डाइट प्लान का काफी आनंद उठा रही है। वह इस गर्मी के मौसम में ताजा फल, सब्जियां और दही को अपने रोजना खाद्य पदार्थ में शामिल कर रही है।


आलिया ने अपने शाकाहारी होने का राज खोलते हुए ये भी बताया है कि वह एक कट्टर मांसाहारी कभी नहीं थी और आज के रूप में वह एक अच्छी शाकाहारी है। आलिया ने ये भी जानकारी दी है कि उनके इस फैसले को पिता महेश भट्ट का समर्थन प्राप्त है क्योकि महेश भट्ट खुद एक शकाहारी व्यक्ति है।


आपको बॉलीवुड सितारों के बारे में जानकारी दे कि आलिया से कुछ महीनों पहले आमिर खान मीट छोड़ शाकाहारी बनने का फैसला कर चुके है और आमिर खान के अलावा आजकल स्टार्स में कंगना राणावत,विद्युत जामवाल,शाहिद कपूर और विद्या बालन शाकाहारी ब्रिगेड में ही शामिल हैं। इन सितारों के साथ-साथ शाकाहारी ब्रिगेड की अगुवाई बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन काफी समय पहले से करते आ रहे है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers