पुत्र ऋषि कपूर और पिता अमिताभ बच्चन की यह फोटो हुई वायरल

Amitabh Bachchan , Rishi Kapoor

Views:515

बॉलीवुड दर्शको को बहुत जल्द एक बड़ा उत्साहित करने वाले सरप्राइज मिलने जा रहा है, जी हाँ यह सरप्राइज यह है कि 26 साल बाद अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर एक साथ एक फिल्म में नजर आएंगे अगर आप सोच रहे है कि यह सरप्राइज यही समाप्त हो गया है तो ऐसा बिलकुल नही है सूत्रों से मिली रिपोर्ट के अनुसार इस आगामी फिल्म में अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर पिता-पुत्र की जोड़ी के रूप में दर्शकों के सामने होंगे। ऋषि कपूर 72 वर्षीय पुत्र की भूमिका में होंगे तो अमिताभ बच्चन उनके पिता के रोल में होंगे।



सूत्रों से मिली रिपोर्ट पर यकीन करें तो फिल्म का नाम 102 नॉट आउट रखा गया है और इस फिल्म का निर्माण डायरेक्टर उमेश शुक्ला कर रहे है। आपको बता दे उमेश शुक्ला वही डायरेक्टर है जिन्होंने हाल ही में ऋषि कपूर की फिल्म ऑल इज़ वेल (2015) डायरेक्ट किया था। अक्षय कुमार अभिनीत ओह माय गॉड फिल्म बनाने के लिए उन्होंने जमकर प्रशंसा बटोरी थी।

ऋषि कपूर ने इस खबर की पुष्टि करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि अमिताभ बच्चन के साथ फिर से काम करना उनके लिए काफी अद्भुत है। उन्होंने सदी के इस महानयक को साथ में काम करने के लिए धन्यवाद दिया है। अमित जी और ऋषि की जोड़ी आखिरी बार साल 1991 में अजूबा फिल्म में एक साथ नजर आई थी। इस फिल्म के अतरिक्त दोनों अमर अकबर एंथनी, कभी कभी और कुली में एक साथ फ़िल्मी स्क्रीन शेयर कर चुके है।

ऋषि कपूर ने हाल ही में जारी अपनी आत्मकथा में अमिताभ बच्चन के लिए निराशा की कुछ बातें भी व्यक्त की थीं। उन्होंने अपनी ऑटोबायोग्राफी में इशारा किया था कि उस समय के डायरेक्टर और लेखक अमिताभ बच्चन के लिए मजबूत भूमिका लिखते थे बाकी अन्य कलाकारों को लेखक-समर्थित भूमिका निभानी पड़ती थी, शशि कपूर, शत्रुघ्न सिन्हा, धर्मेंद्र, विनोद खन्ना और वह खुद इसका सामना कर चुके है।

अब इतने वर्षों बाद अमिताभ बच्चन और ऋषि जी एक बार फिर स्क्रीन पर आमने सामने होंगे और निश्चित ही दोनों की केमिस्ट्री और भूमिका दर्शको को एक नया अनुभव और उत्साह देगी ऐसी हमारी और बॉलीवुड इंडस्ट्री की उम्मीद है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers