आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा सड़क 2 में करेंगे रोमांस

Alia Bhatt ,  Sidharth Malhotra

Views:51

सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट के रिश्ते में जो खटास आई थी उसे समाप्त कर दोनों लवबर्ड्स ने अब समझौता कर लिया है। आलिया-सिद्धार्थ को लेकर अक्सर बॉलीवुड इंडस्ट्री मे गॉसिप चलती रहती है कि दोनों डायरेक्टर मोहित सूरी की फिल्म आशिकी 3 में दिखाई देंगे लेकिन हाल ही में दोनों के करियर को लेकर एक खबर आई है जिसने उनके फैंस को उत्साहित कर दिया है।



आशिकी 3 के माध्यम से जो फैंस दोनों को एक साथ स्क्रीन पर देखना चाह रहे थे उनकी उम्मीदों में काफी देरी हो रही थी लेकिन ताजा रिपोर्ट के अनुसार यह दोनों स्टनिंग कलाकार जल्द ही सड़क 2 फिल्म में एक साथ दिखाई देंगे। सड़क 2 मूवी को 31 अक्तूबर, 2018 को रिलीज करने की योजना है।

सड़क 2 को शाहिद कपूर की अगली फिल्म बत्ती गुल मीटर डाउन के प्रोडूसर प्रेरणा अरोड़ा द्वारा निर्मित किया जाएगा। सड़क 2 में आलिया और सिद्धार्थ के अतरिक्त सड़क के मुख्य कलाकार संजय दत्त और पूजा भट्ट भी शामिल होंगे। पूजा भट्ट ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कह था कि कहानी वही से शुरू होगी जहाँ हमने छोड़ी थी।

पूजा के अनुसार सड़क फिल्म की कहानी की कल्पना सदाशिव अमरापुरकर की महरानी के बिना करना मुश्किल है लेकिन संजय दत्त के बिना भी यह कहानी अधूरी होगी। महेश भट्ट के अनुसार जब 90 के दशक में इस फिल्म को बनाया गया था तब संजय दत्त 32 साल के थे और भावनात्मक रूप से दर्शकों ने इस स्टोरी को गले लगाया था।



आपको बता दे आशिकी के अगले पार्ट की मूवी की स्क्रिप्ट पर अभी काम करने की आवश्यकता है और जबकि सड़क 2 के रिलीज के तारीख़ जारी हो चुकी है इसलिए इस फिल्म को तय सीमा पर समाप्त करने के लिए इसकी जल्द शूटिंग शुरू करनी होगी और यह सड़क मूवी फैंस और आलिया और सिद्धार्थ जोड़ी लवर के लिए बहुत ही अच्छी खबर है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers