अश्लील कमेंट्स पर भड़की आलिया इब्राहिम

Views: 1316


अभिनेत्री पूजा बेदी की बेटी आलिया इब्राहिम बेशक अभी बॉलीवुड में डेब्यू नही किया है लेकिन अपनी हॉट सेक्सी बोल्ड तस्वीरों की वजह से सोशल मिडिया बहुत जल्द ही एक ट्रेंडिंग स्टार बन चुकी है। सोशल मिडिया स्टार आलिया देखने में सॉफ्ट है लेकिन अगर उनसे कोई बदतमीजी या गलत टिप्पणी करें तो उसका मुंह बंद करना भी बाखूबी आता है।



हाल ही में एक वाक्य घटा जब पूजा बेदी की बहादुर बेटी किशोर आलिया ने अश्लील और गंदी बातें लिखने वाले सभी यूजर को करारा जवाब देते हुए उनको चुप करा दिया है जब उसने आलिया से पंगा लेते हुए उनकी एक तस्वीर पर पोर्न के लिए तैयार और संस्कृति को बर्बाद करने जैसी नकारात्मक टिप्पणी पोस्ट कर दी थी जिसके बाद अलिया ने ऐसा जवाब दिया है जिसे काफी लोगो ने सराहा है और उनके जवाब को पेज थ्री पेज पर सुर्ख़ियों में जगह मिली है।







आलिया इब्राहिम ने जवाब देते हुए लिखा है कि उन्होंने किसी वेबसाइट पर अपने बारें में एक पोस्ट रीड की थी जिसका लेख बहुत ही अच्छा और सम्मानजनक था लेकिन जैसी ही नजर उनकी कमेंट्स पर गयी उनकी मुस्कान फीकी पड़ गयी और उन्होंने लिखा की अगर मेरी क्लीवेज तस्वीरों में नजर आ रही है इसका अर्थ यह कतई नही है की आप कुछ भी भद्दा बोल सकते है स्तन के अतिरिक्त भी उनकी एक पहचान है और सिर्फ इस चीज से जोड़कर हरदम देखना और व्याख्यान करना बेहद ही गलत है।


आलिया ने आगे यह भी लिखा है कि उन्होंने किसी का क्या बिगाड़ा है। इसके अतिरिक्त आलिया पहले तो अपने उपर हुई इन टिप्पणीयों को नजरंदाज करना चाहती थी लेकिन कॉमेंट्स इतने भद्दे और अश्लील थे कि वह प्रति उत्तर दिए बिना खुद पर कंट्रोल नही कर सकी।

और पढ़े :-
पूजा बेदी की बेटी आलिया इब्राहिम की हॉट सेक्सी बोल्डनेस से भरी तस्वीरें