आमिर खान ने स्वरा की फिल्म निल बटे सन्नाटा तारीफ कर ट्रेलर शेयर किया

Views: 717


बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान को सार्थक और सामाजिक रूप में ढले सिनेमा को बढ़ावा देने के लिए जाना जाता है। सुपरस्टार आमिर खान स्वरा भास्कर अभिनीत निल बटे सन्नाटा'का ट्रेलर देखकर बोल्ड हो गये है। सुपरस्टार आमिर ने हाल ही में ट्विटर पर निल बटे सन्नाटा फिल्म की तारीफ़ करते हुए फिल्म के प्रति अपना समर्थन दिखाया है।



नवोदित फिल्मकार अश्विनी अय्यर तिवारी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में स्वरा भास्कर एक ऐसी महिला का रोल निभा रही है जो अकेली माँ है जो अपनी बेटी को उच्च और बेहतरीन शिक्षा दिलानी चाहती है। आमिर खान जैसे ही ट्रेलर देखा उन्होंने ट्विटर पर इसकी प्रशंसा करने में तनिक भी देरी नही की है। निल बटे सन्नाटा की मुख्य अभिनेत्री स्वरा भास्कर इस फिल्म को करने से पहले काफी दुबिधा में थी क्योकि फ़िलहाल उनका स्क्रीन पर माँ बनने का कोई इरादा नही था लेकिन फिल्म मेकिंग टीम द्वारा दी गयी स्क्रिप्ट जब उन्होंने पढ़ी तब उनको अहसास हुआ की यह फिल्म ना करना एक बड़ी गलती होगी और स्क्रिप्ट की प्यार की वजह से उन्होंने फिल्म करने के बिलकुल तैयार हो गयी।


आपको जानकारी दें दे डायरेक्टर अश्विनी की यह फिल्म तमिल फिल्म अम्मा कनाक्कू की रीमेक है। डायरेक्टर अश्विनी ने फिल्म में एक गरीब औरत के संघर्ष को दिखाया है। निल बटे सन्नाटा फिल्म में स्वरा भास्कर के अतिरिक्त रत्ना पाठक शाह और पंकज त्रिपाठी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।


निल बटे सन्नाटा फिल्म को 22 अप्रैल के दिन रिलीज करने की योजना बनी है और इसे आनंद एल राय और अजय राय द्वारा निर्मित किया गया है। अपनी दंगल फिल्म की शूटिंग में व्यस्त आमिर खान ने जब अपनी फिल्म छोड़ कर किसी अन्य फिल्म की बात करते हुए प्रशंसा की है तो निश्चित ही फिल्म अच्छी होगी और फिल्म को एक बार तो देखना बनता है।