बजरंगी भाईजान की रिलीज के बाद सलमान ने घर पर रखी ईद की पार्टी

Salman Khan , Malaika Arora Khan , Aamir Khan , Pulkit Samrat , Elli Avram , Riteish Deshmukh , Genelia D Souza , Daisy Shah , Zarine Khan

Views:1970

सुपर स्टार सलमान खान के लिए ईद हमेशा ही खास रहती है पर सलमान के लिए इस बार ईद का मौका डबल जश्न का समय था इसलिए उन्होंने अपने बॉलीवुड मित्रों के लिए एक ईद पार्टी का आयोजन किया था। सलमान के लिए इस बार ईद पर जश्न इसलिए भी खास था क्योंकि एक तो सलमान के हिट एंड रन केस में सजा के बाद एक तो उनके घर में ईद मनाने की उम्मीदें कम थी और दूसरा उनकी बजरंगी भाईजान फिल्म रिलीज हुई थी।





सलमान के इस ईद पार्टी में उनके पारिवारिक सदस्यों और बजरंगी भाईजान फिल्म कलाकारों के अतिरिक्त सहयोगियों में से आमिर खान,सुनील शेट्टी,प्रीति जिंटा,पुलकित सम्राट,एली अवराम,टीजे संधु,करनवीर बोहरा,डैने,विवान खान, डायरेक्टर कबीर खान,मिनी माथुर,रितेश देशमुख,जेनेलिया देशमुख,श्वेता रोहिरा,डेजी शाह,जरीन खान और पूर्व गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी भी शामिल हुई थी। संगीता बिजलानी वही पूर्व गर्लफ्रेंड जिनके बारे में कुछ दिन पहले कहा था कि उनका पुराना प्यार लौट आया है।





प्रीति इस पार्टी में गहरे नीले रंग की पौशाक धारण कर पहुंची तो आमिर खान एक कैजुअल लुक में नजर आएं और तो उनकी छोटी बहन अर्पिता खान पति आयुष शर्मा के साथ पार्टी में हिस्सा लिया तो अबराज की पत्नी मलाइका अरोड़ा खान की छोटी बहन अमृता अरोड़ा अपने पति शकील के साथ ईद का जश्न मनाने गैलेक्सी अपार्टमेंट में मौजूद थी।





सलमान की पार्टी की तस्वीरे उनकी बहन अर्पिता खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। सलमान ने इस पार्टी की जानकारी मिडिया को दी थी कि उनकी फिल्म अच्छा करोबार करेंगी तो फिल्म ने उनकी अपेक्षा अनुरूप ही प्रदर्शन किया है। बजरंगी भाईजान ने पहले दिन 27.25 करोड़ का करोबार किया था और वर्तमान में मिली जानकारी के अनुसार फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है।


और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers