आमिर खान अपनी स्क्रीन बेटी फातिमा सना शेख से 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में करेंगे रोमांस

Fatima Sana Shaikh , Aamir Khan

Views:531

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और मेगास्टार अमिताभ बच्चन की जोड़ी वाली फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' के लिए अभिनेत्री का चुनाव कर लिया गया है। सूत्रों के अनुसार 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' फिल्म में लीडिंग लेडी की भूमिका दंगल एक्ट्रेस फातिमा साना शेख को मिली है। विजय कृष्ण आचार्य के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म में यह देखना दिलचस्प होगा कि अभिनेत्री फातिमा अपने स्क्रीन पिता आमिर के साथ रोमांस करती कैसी लगेंगी।



आमिर और अमिताभ की इस फिल्म में एक्ट्रेस का रोल काफी निर्णायक है इसलिए पूरी टीम एक बेहतरीन लड़की की तलाश में थी जो फातिमा के बाद अब पूरी हो गयी है। ऑडिशन में एक्शन और प्रतिभा और समपर्ण को ध्यान में रखने के बाद ही उनका चुनाव किया गया है। धूम 3 के डायरेक्टर रह चुके विजय कृष्ण आचार्य अपने इस फैसले से काफी खुश है, उनका कहना है कि उन्होंने अपनी इस फिल्म के लिए एकदम सही लड़की चुनी है।



"धूम 3" के बाद विजय कृष्ण और आमिर खान दूसरी बार एक साथ काम करने जा रहे है। यशराज फिल्म्स के बैनर तले फिल्म का निर्माण किया जाएगा। इस फिल्म को लेकर निर्माण टीम के साथ साथ फिल्म के स्टार कलाकार भी काफी उत्साहित है। सूत्रों से मिल जानकारी के अनुसार फिल्म की शूटिंग जून माह से शुरू होगी। एक रिपोर्ट पर यकीन करें तो फिल्म में आमिर अमिताभ के पुत्र की भूमिका में होंगे।

आपको बता दे अमितभ और अक्षय कुमार की जोड़ी पिता पुत्र के रूम में काफी फेमस है, और अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि आमिर और अमिताभ की केमिस्ट्री कौन से नए रिकॉर्ड बनाती है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers