अभिषेक बच्चन ट्रेजेडी रोल करने की इच्छा जाहिर की

Abhishek Bachchan

Views:1169

बॉलीवुड दुनिया में अभिषेक बच्चन को अभिनय करते हुए लगभग 15 वर्ष हो गये है और पिछले 15 वर्षों में वो सभी तरह की भूमिकाओं को भी निभा चुके है। अभिषेक ने मैं प्रेम की दीवानी हूँ में सीधे-साधे और अच्छे लड़के का किरदार निभाया है तो रावण और युवा में उनका किरदार एक बुरे आदमी का था। अभिषेक धूम श्रृंखला में सख्त और तेज पुलिस अफसर के भूमिका में नजर आते है तो बंटी और बबली में एक चोर के रोल में आकर नये-नये तरीके से चोरी करते है।





अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के एक मात्र ऐसे कलाकार है जो अपने पिता अमिताभ बच्चन के पिता (पा) का रोल करने के साथ-साथ वह अपने रियल पिता के बेटे का रोल भी परदे पर (कभी अलविदा ना कहना) निभा चुके है। अभिषेक बच्चन सुपर हीरो (द्रोणा) के साथ-साथ एक सफल और जिद्दी बिजनस मैन (गुरु) के रूप में भी परदे पर ढल चुके है।





बॉलीवुड में इतने सारे रोल करने के बाद अभिषेक ने ट्रेजेडी वाले रोल करने की इच्छा जाहिर की है। अभिषेक ने ये भी बताया कि उन्हें शेक्सपियर के क्लासिक ट्रेजेडी काफी पसंद आती है और उनके अनुसार अभी तक उन्होंने ऐसा कोई रोल प्ले नही किया है।





विश्व सुन्दरी के पति और महानायक अमिताभ के बेटे अभिषेक ने इस इंटरव्यू में ये भी जानकारी दी कि वह हैप्पी न्यू इयर,हाउसफुल और एक हेरा फेरी करके काफी खुशी महसूस कर रहे है और इस समय वह अपने सभी फ़िल्मी किरदार का आनन्द उठा रहे है और उम्मीद भी कर रहे है कि इस चरण के खत्म हो जाने के बाद जल्द ही उन्हें क्लासिक ट्रेजेडी वाले किरदार मिलेंगें।


वैसे तो विशाल भारद्वाज शेक्सपियर के किरदारों को लेकर ज्यादातर फिल्मे बनाते है और हम उम्मीद करते है कि विशाल भारद्वाज अभिषेक की ये अपील सुन रहे होंगे। अभिषेक की इस इच्छा के लिए हम भी दिल से दुआ करते है कि उनकी की ये आकांक्षा जल्द से जल्द पूरी हो।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers