छोटा राजन के रोल में नजर आ सकते है अभिषेक बच्चन

Abhishek Bachchan , Sanjay Gupta

Views:881

ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ जज्बा फिल्म बना चुके निर्देशक संजय गुप्ता ने अब अपनी आगामी फिल्म एक था गैंगस्टर के लिए ऐश के पति अभिषेक बच्चन को संपर्क किया है। अभिषेक की आगामी फिल्म के बारें में मिल रही रिपोर्ट के अनुसार संजय अपनी आगामी फिल्म गैंगस्टर विषय पर बना रहे है।


अभिषेक की अगली फिल्म एस हुसैन जैदी की 2014 बेस्टसेलर बुक बायकूला टु बैंकॉक पर आधारित है जिसमें अंडरवर्ल्ड युग के दौरान पुलिस,अंडरवर्ल्ड, नेताओं और मिल मालिकों के बीच सांठगांठ का खुलासा किया गया है। अंडरवर्ल्ड विषय पर बनने वाली इस फिल्म में 39 वर्षीय अभिनेता अभिषेक बच्चन सरगना छोटा राजन की भूमिका में होंगे।





ऐसा पहली बार नही जब अभिषेक गैंगस्टर की भूमिका में होंगे इससे पहले वह युवा फिल्म में गैंगस्टर का रोल कर चुके है और लोगो ने उनके उस फ़िल्मी अवतार को काफी सराहा भी था। संजय गुप्ता की इस फिल्म में अरुण गवली, अरुण नायक और सबसे बड़े डॉन दाऊद के दृश्य भी होंगे लेकिन फिल्म में इन भूमिका को कौन-कौन से कलाकार करेंगे इसके बारें में अभी तक कुछ तय नही किया गया है और ना ही यह तय है कि फिल्म में कौन सी अभिनेत्री शामिल होगी।


संजय गुप्ता और ऐश्वर्या राय बच्चन की जोड़ी वाली फिल्म जज्बा बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी अब देखना है संजय की ऐश के पति अभिषेक के साथ उनकी जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर क्या रंग दिखाती है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers