अभिषेक बच्चन का मानना है कि पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म लेफ्टी के लिए बूढी है

Views:320

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन ने गुरु, रावण, कुछ ना कहो और सरकार राज जैसी फिल्मों में एक साथ काम करके दर्शको को मोहित कर लिया था लेकिन साल 2007 में उनकी शादी के बाद से इस कपल ने एक साथ कोई फिल्म नही की है। बच्चन फैमिली के प्रशंसकों की बात करें तो वह एक फिल्म में अभिषेक और ऐश्वर्या के साथ साथ अमिताभ को भी एक ही फिल्म में देखना चाहते है।



ऐ दिल है मुश्किल में नजर आने वाली ऐश्वर्या के बारें में गॉसिप है कि अभिषेक की अगली फिल्म "लेफ्टी" में काम करने को लेकर उत्साहित थी लेकिन जूनियर बच्चन ने ऐश के साथ काम करने से मना कर दिया है। एक सूत्र के अनुसार अभि मुख्य एक्ट्रेस के रूप में युवा चेहरा चाहते है जबकि ऐश अब परिपक्व लगने लगी है। अभिषेक ने फिल्म निर्माण से जुडी टीम को एक कुरकुरा और फ्रेस फेस तलाश करने की सलाह दी है।

अभि के प्रोडक्शन हाउस की यह पहली साइंस फिक्शन मूवी थी। इस फिल्म में अभि सुपरमैन होंगे जो सभी बाधाओं को पार कर शहर को बचाता है। कथित तौर पर ऐश और अभि की केमिस्ट्री को काफी वर्षो बाद देखना अद्भुत रहता लेकिन अफसोस की बात है कि वह इस फिल्म का हिस्सा नही होंगी।

अभिषेक की इस फिल्म को मोशन पिक्चर और प्रभुदेवा द्वारा बनाया जा रहा है। फिल्म बनाने में अभिषेक और उसके साथी बंटी वालिया की कंपनी भी जुडी है। चूंकि इस फिल्म की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है इसलिए ऐसी गॉसिप को हम वास्तविकता का रूप नही दे सकते है। निश्चित ही अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म में अभिषेक के साथ काम ना करने से ऐश का मन दुखी जरुर हुआ होगा।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers