आलिया भट्ट स्टेज पर आग से हुई घायल और जल गया उनका हाथ

Alia Bhatt

Views:1890

हाल ही में बिग स्टार एंटरटेनमेंट अवार्ड्स के स्टेज पर आलिया भट्ट आग का शिकार हो गयी है। आलिया भट्ट के साथ यह आग की घटना तब घटी जब अलिया स्टेज पर दिल चुराने वाली अपनी परफॉरमेंस दे रही थी और तभी स्टेज पर पटाखे का कुछ भाग आलिया के हाथ पर गिरा और उनका हाथ जल गया। मेहनत पसंद आलिया ने स्टेज पर पहले अपना प्रदर्शन को पूरा किया और उसके बाद इलाज करवाने के लिए गयी।



आलिया का प्रदर्शन लाजवाब था और उसकी सराहना बिग स्टार एंटरटेनमेंट अवार्ड्स में आये स्टार्स ने तालियां बजा कर आलिया की सराहना की थी लेकिन श्रेष्ठ प्रदर्शन के दौरान सुंदर लग रही आलिया पर जब गलती से पटाखा गिरा तो उनहें अवार्ड शो छोड़ कर उन्हें तत्काल उपचार के लिए जाना पड़ा लेकिन जिस तरह आलिया ने अपना प्रदर्शन पूरा कर स्टेज छोड़ा उससे उनके मजबूत इरादे और स्थिरता का पता चलता है।



बिग स्टार एंटरटेनमेंट पुरस्कार समारोह मुंबई में आयोजित किया गया था जिसमें कई सितारों ने भाग लिया था और अवार्ड की रात सभी अभिनेत्रियाँ अपने हॉट अंदाज से सर्दी की रात में गर्मी कर रही थी। आलिया भट्ट ने जलने से पहले अपने हिट गीतों पर मिश्रण गीतों पर अमेजिंग डांस प्रदर्शन किया था। आलिया ने अभिनेत्री 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' और '2 स्टेट्स' के गाने पर जब डांस किया तो बैठ दर्शकों की ऑंखें उनके रूप और डांस को टुकर टुकर देख रही थी।


आपको पता दे यह पहली बार नही है जब आलिया को चोट लगने की खबर आयी है इससे पहले 'कपूर एंड संस' की शूटिंग करते समय उनके कंधे पर चोट लग गयी थी। खैर चोटों और स्वास्थ्य परेशानियां सफल स्टार के जीवन का अहम हिस्सा है।


आलिया भट्ट वर्तमान में उभरती हुई सबसे व्यस्त अभिनेत्री है। खूबसूरत पटाका गर्ल अलिया कपूर एंड संस फिल्म कर रही है जिसमे उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और फवाद खान है। इसके अलावा आलिया उड़ता पंजाब फिल्म में भी दमदार भूमिका निभाने वाली है।


और पढ़े :-
हेयर स्टाइलिस्ट की गलती से बिपाशा बसु का चेहरा कई जगह से जला

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers