हेमा मालिनी बनी नानी,एशा देओल ने दिया बेटी को जन्म

Esha Deol

Views:104

अभिनेत्री एशा देओल और उनके पति भरत तख्तानी कल एक और बच्ची के माता पिता बन गए है। ताजा खबर के अनुसार कल रात एशा ने मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में सोमवार रात करीब 11.15 बजे बेटी को जन्म दिया है। एशा ने 20 अक्तूबर को लक्ष्मी जैसी बेटी को जन्म देकर अपने परिवार को सर्वश्रेष्ठ दीवाली का उपहार दिया है।



हेमा मालिनी और धर्मेंद्र नाना नानी बन कर काफी खुश है। आपको बता दे 3 दिन पहले बेबी बंप दिखाते हुए इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी। 35 वर्षीय एशा ने अपनी गर्भावस्था समय का पूरी तरह से आनंद लिया है। एशा ने सोशल मीडिया पर लगातार अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए काफी तस्वीरें शेयर की है।

एशा ने गर्भावस्था में अपने पति के साथ मैटरनिटी फोटोशूट कराया है जो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है। एषा ने बेटी को जन्म देने के बाद लिखा है कि उनके लिए यह व्यक्त करना कठिन है कि उनको आज कितनी खुशी मिली है।

उनके अनुसार उनकी बेटी बिलकुल उनकी तरह लगती है और जब वह मुस्कुराती है तो उनकी पूरी दुनिया मुस्कुराती है और उनके पति भरत भी इस रिश्ते की नई यात्रा पर जाने के लिए काफी रोमांचित है। भरत ने अपनी बेटी के नाम के बारे में जानकारी देते हुए कहा है कि उन्होंने बच्ची के नाम के बारे में सोचा है और नामकरण समारोह के दौरान वे इसका खुलासा करेंगें।


हमारी टीम की तरफ से छोटी लड़की के पिता बनने पर हार्दिक बधाई।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers