धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा ने दिखाया बेबी बम्प, क्या आपने देखी यह तस्वीर

Esha Deol

Views:555

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल गर्भवती है। अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही ईशा के बेबी बंप वाले तस्वीर आप यहाँ देख सकते है।



धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बड़ी बेटी ईशा अपने पति भरत तख्तानी के साथ अपने पहले बच्चे का इंतजार कर रही है। सिर्फ एक महीने पहले जब से उनको इस खबर का पता चला है वह कोई सार्वजनिक उपस्थिति नही कर रही है लेकिन ईशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बेबी बंप वाली एक फोटो शेयर की है।


सोशल मीडिया पर ईशा ने जो फोटो अपलोड की है उसमें वह अपनी फ्रेंड शैलार्ना वेज के साथ नजर आ रही है। तस्वीर में दोनों बेस्ट फ्रेंड्स बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही है। दोनों गर्भवती महिलाएं अपने सोनोग्राफी सत्रों की प्रतीक्षा कर रही है।


दोनों दोस्त अपने दूसरे त्रैमास में हैं और उनकी यह ख़ुशी उनके ग्लो कर रहे चेहरे से साफ़ दिखाई दे रही है। आपको बता दे दोनों ने एक चिकित्सक की नियुक्ति की है। रिपोर्टों का सुझाव है कि ईशा और भरत ने परिवार शुरू करने के लिए अपना समय ले लिया है।



बॉलीवुड की इस अभिनेत्री के परिवार को हमेशा से बच्चों का शौक रहा है। उनकी छोटी बहन अह ने गर्भधारण के दौरान खरीदारी की थी। देओल परिवार ने बच्चे के आने के लिए योजना शुरू कर दी है। सूत्रों से मिल रही रिपोर्ट्स के अनुसार ईशा इस समय अपनी मां के साथ अपने जुहू बंगले में रह रही है और बांद्रा में अपने ससुराल का नियमित दौरा करती रहती है।


आपको बता दे ईशा और भरत एक दुसरे को स्कूल के दिनों से जानतें है, इंटर स्कूल प्रतियोगिताओं के दौरान दोनों मित्र बने थे और समय के साथ दोनों अच्छे गहरे दोस्त बन गए। स्कूल के बाद, दोनों ने अपने करियर पर ध्यान केंद्रित करना शुरू कर दिया और आगे बढ़ने लगे और फिर 29 जून, 2012 को दोनों ने शादी करके अपने नए जीवन की शुरुआत कर दी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers