एक्ट्रेस नर्गिस फाखरी ने रैपर कार्डिनल संग सिंगल ट्रैक कर सिंगिंग में किया डेब्यू

Nargis Fakhri

Views:291

नर्गिस फाखरी ने सिंगिंग में डेब्यू किया है और आप इसके लिए उनकी सराहना या फिर आलोचना कर सकते है। साल 2016 में लगातार चार फ़िल्में देने वाली नर्गिस को इंडस्ट्री से इस साल झटका लगा है क्योकि पिछले साल रिलीज उनकी फिल्मों में उनको कोई श्रेय नही मिलता है।



'रॉकस्टार' फिल्म से डेब्यू करने वाली नर्गिस अब उस लीग में शामिल हो गयी है जिसमें एक्ट्रेस अपने सिंगल रिलीज करती है। अपनी गायकी का कौशल दिखाते हुए इस विदेशी मूल की भारतीय एक्ट्रेस ने पंजाबी सिंगर परिचय और कार्डिनल ऑफिशल के साथ गाया है।


नर्गिस ने पहली बार सिंगल ट्रैक के लिए सिंगिंग की है। नर्गिस का कहना है कि जब उन्होंने पहली बार इस गीत को सुना था तब उन्होंने इस गीत के साथ संबंध बना लिया था और इसलिए उन्होंने इसे आगे ले जाने का फैसला किया और इस गीत में वेस्टर्न फ्लेवर डालने के लिए कार्डिनल को शामिल किया गया।


सिंगल ट्रैक के बारें में बात करते हुए नर्गिस ने यह भी जानकारी दी इसके विडियो शूट उनको अधिक मजा आया फाखरी मानती है वह म्यूजिक में निपुण नही है लेकिन अपने सिंगिंग टैलेंट को सुधारने के पूर्ण मूड में है। उन्होंने कहा वह सोच रही है कि वह सिंगिंग की ट्रेनिंग ले ले।



नर्गिस की इच्छा यह भी है कि वह गिटार सीखना फिर से शुरू कर दें जिसे उन्होंने रॉकस्टार के दौरान उठाया था। आपको बता दे रॉकस्टार एक्ट्रेस तीन गीतों पर गिटार बजा लेती है। वह यह बात अच्छी तरह से जानती है कि इंडस्ट्री एक्ट्रेस के सिंगिंग को लेकर रहम नही करती है लेकिन वह आलोचना से बिलकुल नही डरती है।


नर्गिस पिछले 6 साल से बॉलीवुड में सक्रिय है और अभी तक उनके पैर इंडस्ट्री में नही जमे है लेकिन यह कहा जा सकता है कि बॉलीवुड प्रतिबद्धताओं के बावजूद वह सुर्ख़ियों में रहने की कामयाबी हासिल कर लेती है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers