सोहा अली खान और कुणाल खेमू ने नवरात्र में किया बेटी का स्वागत

Soha Ali Khan , Kunal Khemu

Views:159

सैफ-करीना के तैमूर के जन्म के बाद एक बार फिर पटौदी खानदान में ख़ुशी की खबर आई है। इस बार की अच्छी खबर पटौदी परिवार की बेटी सोहा अली खान की तरफ से आई है। ताजा मिल रही रिपोर्ट के अनुसार कुणाल खेमू और सोहा अली खान कपल को नवरात्र के इस पावन दिनों में एक बेटी का सुख प्राप्त हुआ है।



कुणाल ने अपने जीवन की इस बड़ी खुशखबरी को ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। सोहा और कुणाल दोनों के लिए यह पार्टी का समय है क्योकि एक छोटी सी राजकुमारी के आने के बाद अब उनका प्यार और गहरा हो गया है और इस बात को दोनों कपल भी मान रहे है।


कुणाल ने इस अच्छी खबर को ट्वीट करते हुए लिखा है कि इस वक्त हम मून से उपर है और इस शुभ दिन हमें एक खूबसूरत बच्ची का आशीष मिला है प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद .बच्ची की पहली झलक अभी तक दिखाई नही गयी है लेकिन उम्मीद है जल्द ही यह कपल बेटी की पहली तस्वीर सार्वजनिक कर देगा।



सोहा और बच्चे की हेल्थ के बारें में कुणाल ने कोई जानकारी नही दी है लेकिन उनके ट्वीट से साफ़ लग रहा है कि बेबी गर्ल और माँ दोनों स्वस्थ है। इस कपल को बेटी होने के लिए हमारी तरफ से बधाई और हमारी टीम बच्ची की लंबी उम्र और बेहतर स्वास्थ्य की कामना करती है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers