सोनल चौहान के घर से चोर मिस वर्ल्ड टूरिज्म का का ताज नगदी और गहने ले उड़े

Sonal Chauhan

Views:1871

बॉलीवुड की अभिनेत्री और मॉडल सोनल चौहान के घर के ताले गुरुवार को चोरों के सामने टूट गये और चोरों ने उनके घर से मिस वर्ल्ड टूरिज्म का ताज और लगभग 40 लाख रूपये की चोरी कर फरार हो गये है। चोरों ने चोरी की इस वारदात को सोनल के ग्रेटर नोएडा के सैक्टर 2-बीटा के घर में उस वक़्त अंजाम दिया जब घर में कोई शख्स मौजूद नही था।


चोर जब सोनल के घर का ताला तोड़ रहे थे तब सोनल विदेश में थी और उनके पिता रघुराज सिंह चौहान जो कि एक पूर्व पुलिस अधिकारी हैं वह भी अपने पैतृक गांव मैनपुरी उत्तर प्रदेश में थे। चोरी वाले दिन घर पर सिर्फ सोनल की माँ शिवानी चौहान और भाभी स्तुति चौहान थी पर वह भी चोरों के घर में दाखिल होने के समय बाजार के लिए निकल चुके थे।






सोनल के घर वालों ने चोरी की शिकायत पुलिस से कर दी है। सोनल के भाई विक्रम चौहान ने मिडिया को चोरी की जानकारी देते हुए बताया कि उनके घर से 40 लाख रूपये की चोरी हुई है इस चोरी में चोर अपने साथ मिस वर्ल्ड टूरिज्म का ताज और 3.5 लाख रुपये कैश के साथ-साथ कुछ कीमती आभूषण भी ले गये है।


सूत्रों पर यकीन करे तो पुलिस अधीक्षक बृजेश सिंह इस चोरी की तहकीकात कर रहे है और उन्होंने आसपास के इलाकों से सीसीटीवी फुटेज की मांग की है और साथ में घर वालों को उम्मीद भी दी है कि वह जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लेंगे।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers