अदा शर्मा की नही हुई कोई बाइक दुर्घटना

Adah Sharma

Views:1326

1920 और हंसी तो फंसी जैसी बॉलीवुड फिल्म करने वाली साउथ गर्ल अदा शर्मा ने आज अपनी दुर्घटना सम्बन्धित सभी खबरों का खंडन किया है। अदा शर्मा ने दुर्घटना की खबर को निराधार बताते हुए कहा है कि मैं नहीं जानती यह अफवाह कैसे और कहाँ से फैली है। वह सिर्फ इतना जानती है कि वह इस वक़्त बिल्कुल स्वस्थ और तंदरुस्त है।


आपको बता दे इस खंडन से पहले हर बॉलीवुड न्यूज़ देने वाली वेबसाइटस पर ये खबर प्रकाशित हो रही थी कि अदा तेलगु फिल्म शूट करते हुए बाइक से गिर गई थी जिस कारण उनकी टक्कर बस से हो गई थी और उन्हें अस्पताल भर्ती कराया गया था। इस खबर के प्रकाशन में आते ही अदा शर्मा के फैन काफी चिंतित हो गये थे जिस कारण आज उन्हें स्वयं आकर इसका खंडन करना पड़ा है।





अदा शर्मा ने इस अफवाह को झूठ बताते हुए ये भी कहा है कि उन्होंने अपनी तेलगु फिल्म में एक दृश्य में बाइक शूटिंग की है पर ये शूट चिलचिलाती गर्मी होने की वजह से काफी थक गई थी और उन्हें हल्का बुखार भी आ गया था जिस कारण उन्हें बिस्तर की शरण लेनी पड़ी थी इसके अलावा वह कल से बिल्कुल ठीक है।


अदा शर्मा के घर कल रात से काफी फोन आ रहे थे और वह थकान की वजह से जवाब नही दे पा रही थी जिसका अर्थ मिडिया में बाद में कुछ और निकल कर आ गया था। अदा शर्मा ने अपना करियर ब्रिटिश लड़की का किरदार निभाते हुए 1920 से शुरू किया था पर बॉलीवुड में फिल्म सफल ना होने की वजह से उन्होंने साउथ का रुख कर लिया था। साउथ में हाल ही में उनकी फिल्म एस / ओ सत्यमूर्ति ब्लॉकबस्टर रही है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers