फितूर में आदित्य ने कटरीना के होठों का 8 बार लिया चुंबन

Views:2287

वर्तमान में कैटरीना कैफ और आदित्य रॉय कपूर मुंबई में आगामी अभिषेक कपूर की फितूर फिल्म की शूटिंग कर रहे है पर इस शूटिंग से पहले अभिषेक कपूर ने कैटरीना कैफ और आदित्य कपूर के साथ चुम्बन दृश्य को कड़े प्रबन्धन के बीच फिल्माया था। उनके कड़े पहरे के बावजूद आदित्य और कटरीना के चुम्बन वाले दृश्य की तस्वीरें और जानकारी लीक हो गयी है।





फितूर टीम जब कश्मीर में डल झील के पास शूटिंग कर रही थी तो वहाँ पर कैटरीना और आदित्य के बीच रोमांटिक किसिंग और इंटिमेट दृश्य फिल्माए गये थे और खबर ये भी है कि इन दृश्य को बेहतरीन बनाने के लिए 10 घंटे तक अलग-अलग तरीके से शॉट लिए गये है।


बॉलीवुड रिपोर्टों के अनुसार पता चला है कि फिल्म में सबसे महत्वपूर्ण कैटरीना और आदित्य संभोग वाले सीन पर डायरेक्टर किसी तरह का विवाद फिल्म से पहले नही चाहते थे इसलिए उन्होंने सेट पर सुरक्षा कड़ी कर दी और फिल्म का किसिंग सीन यादगार बनाने के लिए 10 से 12 घंटे से अधिक का समय शॉट फिल्माने में लगाया या आप ये भी मान सकते है कि जब तक अभिषेक पूरी तरह से संतुष्ट नही हो गये उस समय तक वह शॉट को फिल्माते रहे।


डायरेक्टर के अलावा फ़िल्मी कलाकरों ने भी इस सीन पर बड़ी मेहनत की है। रोमांटिक कश्मीर शहर में आदित्य और कटरीना ने एक दुसरे को लिप लॉक करने से पहले चार घंटे तक इस सीन का अभ्यास किया और अभ्यास के बाद जब दोनों शॉट देने के लिए उतरे तो आदित्य ने कटरीना के होठों को 8 बार चूमा क्योकि ये किसिंग सीन तब तक चलता रहा जब तक डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने इस किस को ओके नही कह दिया।

और पढ़े

आदित्य रॉय कपूर कटरीना कैफ का स्केच बनाने में व्यस्त

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers