आदित्य रॉय कपूर ने फेसबुक पर दी दस्तक, कटरीना ने मदद करने का दिया भरोसा

Views: 56


आदित्य रॉय कपूर ने नए साल के मौके पर अपने प्रशंसकों को खास तोहफा दिया है। आदित्य ने सोशल वेबसाइट फेसबुक ज्वाइन करके सभी को हैरान कर दिया है। सोशल प्लेटफार्म पर डेब्यू करने के दो दिन के अंदर अंदर अपने पहले लाइव सत्र का आयोजन भी कर दिया है। अभिनेता ने फेसबुक ज्वाइन करके अपने अधिक सामाजिक होने का पक्ष जाहिर कर दिया है।



31 वर्षीय एक्टर के फेसबुक अकाउंट बनाने पर उनकी अच्छी दोस्त कटरीना ने वेलकम किया है। कटरीना के अतरिक्त उनका स्वागत करने वाली अभिनेत्रियों में ओके जानू की स्वीट स्टार भी शामिल है। 33 वर्षीय अभिनेत्री कटरीना ने फितूर के सह कलाकार आदित्य के साथ आपनी तस्वीर को पोस्ट करके उनका स्वागत किया है। कटरीना ने आदित्य का स्वागत करते हुए कहा है कि अगर आपको किसी भी सलाह की जरूरत है ...। कृपया पूछ ...ले क्योकि कटरीना फेसबुक पर उनसे छह महीने अधिक अनुभवी है।



सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी अभिनेता का गरमा गर्म स्वागत करते हुए लिखा है कि अरे भाई आखिर में आप यहाँ आ गए स्वागतम स्वागतम। आपको बता दें आदित्य ने 1 जनवरी 2017 को शाम 4 बजे फेसबुक पर अपना अकाउंट बनाया था। आदित्य ने अपनी शर्टलेस फोटो को अपनी पहली प्रोफाइल तस्वीर के रूप में पोस्ट किया और जब उन्होंने अपना पहला लाइव विडियो पोस्ट किया तो उसमें फेसबुक टीम ने उनकी पूरी मदद की है।

आपको बता दे इन दिनों आदित्य अपनी फिल्म ओके जानू और कटरीना के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्ख़ियों में है। कटरीना के पीछे पीछे उन्होंने फेसबुक तो ज्वाइन कर ही लिया है साथ में उनके बारें में खबर यह भी है कि वह समय निकाल कर अक्सर कटरीना के साथ समय बिताते है और इसके लिए वह कई बार अपने दोस्त रनबीर कपूर की अनदेखी भी कर चुके है।