विराट-अनुष्का को चीयर करने अवार्ड इवेंट में पहुंचे

Virat Kohli , Anushka Sharma

Views:1618

विम्बलडन मिलन के बाद अनुष्का और विराट को एक बार फिर से ट्रैक किया गया है। अनुष्का को इस बार अपने बॉयफ्रेंड विराट कोहली के साथ एक फैशन सम्बन्धित एक आवर्ड इवेंट शो में देखा गया है जहाँ विराट अनुष्का को चीयर करने पहुचे थे। अनुष्का और विराट कोहली जैसे ही रेड कारपेट पर हाथों में हाथ डाल चलते हुए इवेंट में दाखिल हुए तो उन्होंने इवेंट का सारा आकर्षण अपनी तरफ खींच लिया और मिडिया भी हाथ लगे इस मौके पर लवबर्ड्स को घेर और कई सवाल करने लगी।





मंगलवार की रात को वोग ने पैलेडियम में एक ब्यूटी पुरस्कार समारोह आयोजित किया जिसमे अनुष्का के साथ बॉयफ्रेंड विराट कोहली ने भी भाग लिया है। विराट के साथ आई अनुष्का ने जब खुद को मिडिया से घिरा हुआ पाया तो वह थोडा हिचकने लगी और उनके मुस्कारते चेहरे पर एक प्यारी सी शर्म आ गयी जिस कारण विराट अनुष्का को छोड़ अंदर दाखिल हो गये उसके बाद ही अनुष्का ने मिडिया के हर सवालों का जवाब दिया।





अनुष्का का खुश मूड देखते हुए जब मिडिया ने सवाल पूछा कि तैयार होने में अधिक समय लगने पर विराट का बर्ताव कैसे होता है तो अनुष्का ने अपने बॉयफ्रेंड की तारीफ़ करते हुए कहा कि विराट को कभी भी परेशानी फील नही होती है और वह जानतें है कि पार्टियों और इवेंट के लिए तैयार होने में थोडा अधिक समय लगता है।





आपको बता दें विराट कोहली के अंदर जाने से पहले अनुष्का के साथ मिडिया के फोटो लिए कुछ पोज रजामंदी के साथ दे चुके थे। अनुष्का ने इस इवेंट शो में लाइम गाउन पहना था तो उनके साथ खड़े विराट व्यवसायिक सूट पहने काफी आकर्षक लग रहे थे।





वोग द्वारा आयोजित इस आवार्ड शो में उन्हें बेस्ट फेस अवॉर्ड से नवाजा गया है। वैसे यें बात तो सभी जानतें है की अनुष्का ने विराट के साथ अपने रिश्तों को ना तो कबूल किया है और ना ही ठुकराया है पर गुपचुप अकेले में मिलने वाले यें प्रेम के पक्षी अब मिडिया में सामने भी खुलकर आने लगा है जिस वजह से दिल यें सोचने पर मजबूर हो जाता है कि कही शाहिद और मीरा के बाद अगली बॉलीवुड शादी अनुष्का और विराट की तो नही होगी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers