25 साल बाद शाहरुख खान और आमिर खान की अपलोड सेल्फी ने इन्टरनेट के कई रिकॉर्ड तोड़े

Shahrukh Khan , Aamir Khan

Views:232

25 साल के बाद जब शाहरुख खान और आमिर खान की सेल्फी इन्टरनेट पर लीक हुई तो उस क्लिक फोटो ने इन्टरनेट के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और शाहरूख खान के बीच की बढ़ती दोस्ती हर किसी के लिए गॉसिप का एक विषय बना गया है। वास्तव में इंडस्ट्री के तीनों बड़े खान एक दशक तक दोस्त रहे है। तीन सुपरस्टार शाहरुख खान, आमिर खान और सलमान खान आपसी सौहार्द और प्यार के लिए जाने जाते है।


हम अक्सर सलमान और शाहरुख की आपसी दोस्ती की चर्चा अधिक होती है और इन दोनों स्टारों को पिछले काफी समय से एक साथ कई बार बैठक करते देखा गया है लेकिन बात जब आमिर खान की आती है तो वह अपने पुराने दोस्तों के साथ सामाजिक नही है ऐसी राय दी जाती है। आखिर अंत में लंबे समय के बाद बॉलीवुड दर्शको को शाहरुख और आमिर को एक साथ जश्न मनाते देखा गया है।

शाहरुख ने आमिर के साथ सेल्फी पोस्ट कर उनके साथ झगड़े वाली सभी अफ़वाहों को शांत कर दिया है। ट्विटर पर सेल्फी अपलोड करते हुए शाहरुख ने लिखा है कि 25 साल बाद यह पहली तस्वीर एक साथ ली है। एक मजेदार रात 25 साल बाद ली गयी इस कूल सेल्फी अजय बिजली के जन्मदिन की एक प्राइवेट पार्टी में ली गयी है।

निश्चित ही एक साथ सेल्फी क्लिक के बाद अब दर्शको के मन की इच्छा बढ़ गयी है और वह इन दोनों स्टार को एक साथ एक फिल्म में देखना चाहते है। काम के मोर्चे पर, आमिर खान की वर्तमान में दंगल फिल्म रिलीज हुई है जो बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफल फिल्म साबित हुई है। आमिर के साथ साथ शाहरूख भी ख़ुशी के मूड में है क्योकि उनकी हाल ही में रिलीज रईस ने भी बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता हासिल की है।


आमिर खान वर्तमान समय में अपनी अगली फिल्म हिन्दोस्तान के ठग' के लिए कमर कस रहे है तो शाहरुख 'रब ने बना दी जोड़ी' की सह अभनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ अनाम फिल्म में काम कर रहे है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers