बॉलीवुड में सफल स्वरा भास्कर की झोली में विदेशी फ़िल्में

Views: 1013


बॉलीवुड में माधोलाल कीप वाकिंग से एंट्री करने वाली दिल्ली की स्वरा भास्कर धीरे-धीरे सफलता का स्वाद चख रही है। स्वरा भास्कर को चाहे बॉलीवुड में ज्यादातर सहकलाकार की भूमिका ही मिली हो लेकिन बहुत जल्द स्वरा विदेशों की फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाती नजर आ सकती है।


बॉलीवुड इंडस्ट्री में स्वरा भास्कर को लेकर गॉसिप चल रही है कि वह बॉलीवुड फिल्मों के बाद व अबी इटालियन फिल्मों में काम करने के लिए इटली जा सकती है। बॉलीवुड सूत्रों के अनुसार फिल्ममेकर गिगी रोकाटी ने स्वरा भास्कर से एक प्रोजेक्ट के लिए सपर्क किया था जिसके बाद फिल्म के डायरेक्टर स्वरा से मीटिंग करने लिए उनके  मुंबई के घर पर भी आये थे।





गिगी रोकाटी की इस इटालियन फिल्म के बारे में कहा जा रहा है कि यह एक कॉमेडी फिल्म होगी जो इटली के ही लैला वाडिया उपन्यास पर आधरित होगी और गिगी रोकाटी की इच्छा है कि उनकी इस फिल्म में स्वरा भास्कर लीड रोल में अभिनय करें।


बॉलीवुड फिल्म के साथ इटली फिल्म के ऑफर पाने वाली स्वरा को बॉलीवुड में पहली बार तनु वेड्स मनु में कंगना राणावत के साथ सहायक भूमिका निभाने के लिए नोटिस किया गया था इस फिल्म के लिए उन्हें कई अवार्ड भी मिले। तनु वेड्स मनु के अलावा रांझणा फिल्म के बिंदिया किरदार को भी भारतीय दर्शकों ने काफी सराहा था।


वर्तमान की बात करें तो स्वरा भास्कर सलमान खान अभिनीत फिल्म प्रेम रतन धन पायो की शूटिंग कर रही है। आज स्वरा भास्कर के पास बॉलीवुड में बड़े कलाकारों की अभिनीत फिल्म के साथ-साथ अब विदेशी फिल्मों के ऑफर भी है जो उनकी मेहनत और एक्टिंग काबलियत के साबित करने के साथ उनको फिल्म इंडस्ट्री में उनकी नई पहचान भी दे रहे है।