बिपाशा बसु और करन सिंह रोमांटिक रोडट्रिप प्लान

Views: 1747


अलोन फिल्म की जोड़ी बिपाशा बसु और करन सिंह इन दिनों एक रोमांटिक डेट पर निकले हुए है। बिपाशा बसु और करन सिंह के रिश्ते को लेकर खुलासा हुआ है कि दोनों के रिश्ते फिर से मधुर हुए है इसलिए दोनों एक दुसरे के साथ कीमती समय बिता रहे है।





हिमालय के स्पा में छुट्टी बिताने के बाद बिपाशा अपने बॉयफ्रेंड करन के साथ एक लॉन्ग ड्राइव पर रवाना होने की योजना बना रही है। बॉलीवुड सूत्र के अनुसार बिपाशा अगली फिल्म से पहले कुछ आराम करना चाहती है इसलिए वह बॉयफ्रेंड करन सिंह और अन्य दोस्तों के साथ मुंबई के बाहर जा रही है।


बिपाशा बसु अपने इस रोडट्रिप पर विक्रम फड़नीस की फिल्म शुरू होने से पहले शुक्रवार की रात को शुरू करेंगी। बिपाशा बसु और करन इस सडक यात्रा में मुंबई से होते हुए गोवा और फिर पांडिचेरी जायेंगे। इन दोनों प्रेमी युगल की इस रोमांटिक यात्रा में उनका साथ उनके अच्छे दोस्त रॉकी और डीनी देंगे।





आपको बता दे जेनिफर विंगेट से अलग हुए करन सिंह इससे पहले भी गोवा में अपने जन्मदिन की पार्टी बिपाशा बसु के साथ मना चुके है और उस समय दोनों के इश्क की खबरे जोरो पर थी पर कुछ महीने बाद खबर आई कि बिपाशा बसु और करन सिंह का ब्रेकअप हो गया है लेकिन अब ये रोमांटिक रोडट्रिप यात्रा से लगता है कि बिपाशा अपने बॉयफ्रेंड के पास वापिस लौट आई है और दोनों के बीच में रोमांस फिर से जारी हो गया।